J&K : शोपियां में सुरक्षाबलों को सफलता, मुठभेड़ में हिजबुल के दो आतंकी ढेर

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

शोपियां। जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले में खुडपोरा गांव में सुरक्षा बलों ने शनिवार रात दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों की पहचान शाहिद मीर और मोहम्मद इरफान भट के रूप में हुई है। इनका नाता आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से था। 

रविवार सुबह सर्च आॅपरेशन में सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से पिस्टल और एके-47 रायफल बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक रात भर चले सर्च आॅपरेशन में दोनों आतंकियों के शव बरामद किया गया।

गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सेना, सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी के बाद तलाशी अभियान शुरू किया। राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि सुरक्षा बलों के नजदीक पहुंचने पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

शोपियां जिले में कुछ मिलिटेंट्स की एक पनाहगाह में छिपे होने की खबर पुलिस को मिली थी। जिसके ऊपर पुलिस और फोर्सेस ने मिलकर एक ऑपरेशन लांच किया था, पिछली रात। इस ऑपरेशन में मिलिटेंट दो से तीन होने की खबर थी इस वक्त बाकी एरिया की सर्चेज जारी है।

बीते गुरुवार को भी बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए। मारे गए दोनों आतंकी पाकिस्तानी नागरिक थे। आतंकियों की मौत के बाद इलाके में लोगों ने पत्थरबाजी भी की।

यह भी पढ़ें: शारदा यूनिवर्सिटी से लापता ये छात्र बना आतंकी, आॅडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से इनामी बदमाश जख्मी

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी