J&K : आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, CISF जवान शहीद

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

नई दिल्ली। श्रीनगर के नौगाम में आतंकियों ने आधी रात में हमला करते हुए सीआईएसएफ के जवानों को निशाना बनाया। आतंकियों ने जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस आतंकी हमले में एएसआई राजेश कुमार शहीद हो गए। सीआईएसएफ की जिस टीम पर यह हमला हुअ वो पाव ग्रिड की सुरक्षा में तैनात थी। हमले के बाद सेना ने इलाके की घेराबंदी की ली है।

बीते दिन बारामूला ज़िले के सोपोर इलाके में तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादी मार गिराए थे। वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। सुरक्षाबलों के आतंकियों के खिलाफ एक्शन जारी है। 

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने 25 अक्टूबर को एक कैंप पर हमला ​किया था। पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में एक आतंकवादी हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक सैनिक घायल है। इससे पहले नौगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

बीते रविवार (21 अक्टूबर) कुलगाम के लर्रू इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। इसके अलावा  फतेह कदल इलाके में बुधवार (17 अक्टूबर) को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में भी तीन आतंकी मारे गए थे।

यह भी पढ़ें: आतंकी राक्षसों का नरसंहार जारी, कुलगाम में तीन आतंकवादी ढेर

यह भी पढ़ें: सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी