सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बोलीं ममता - यह हमारी नैतिक जीत

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

कोलकाता। जांच एजेंसी सीबीआई को लेकर उठे विवाद के बाद मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना तीसरे दिन भी जारी है।

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर के खिलाफ दायर सीबीआई की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोलकाता के पुलिस ​कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई के सामने पेश होने और जांच में सहयोग करने का निर्देश दिया।

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को नैतिक जीत बताया। उन्होंने कहा कि यह बंगाल की जीत है, हमारी और आपकी जीत है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है।

ममता ने कहा, 'मोदी सरकार हमें ठीक से काम नहीं करने दे रही है। हमारे नेताओं को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है। हमारे लोगों की बेइज्जती की जा रही है।'

बता दें कि बंगाल की मुख्यमंत्री सीबीआई के खिलाफ तीन दिन से धरने पर बैठीं हुई हैं। धरना जारी रखने के फैसले पर उन्होंने कहा कि वह जल्दबाजी में कोई जवाब नहीं देगी।

पश्चिम बंगाल सीएम ने कहा, 'नेताओं से बात करके धरने पर फैसला लूंगी। पुलिस कमिश्नर को जबरन घर में घुसकर अरेस्ट की कोशिश की। मैं सिर्फ राजीव कुमार की लड़ाई नहीं लड़ रही।' 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति शासन से ममता बनर्जी का पक्ष हो सकता है मज़बूत : BJP

यह भी पढ़ें: SC का आदेश, CBI के सामने पेश होना हो राजीव कुमार

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी