तेज प्रताप के तलाक की अर्जी पर सुनवाई आज

Foto

 

Politics News / राजनीति समाचार

   
पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या को तलाक देने की अर्जी पटना स्थित परिवार न्यायालय में दी थी। परिवार के कई वरिष्ठ लोगों ने तेज को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिर वह नहीं माने। दोनों की शादी को अभी महज 6 महीने ही हुए हैं। लेकिन खूबसूरत जोड़ी का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया। तेज प्रताप ने इसके लिए परिवार वालों को ही जिम्मेदार ठहराया है। गौरतलब है कि तेज ने गत 3 नवंबर को तलाक की अर्जी कोर्ट में दी थी।

 

 


राजनीति के लिए फंसाया


तेज का कहना है कि परिवार और पार्टी के लोगों ने अपना राजनैतिक हित साधने के लिए उनको फंसा दिया। ऐश्वर्या खुद एक ऐसे परिवार से है, जो राजनीतिक घराने से ही जुड़ा रहा है। फिलहाल तेज प्रताप तलाक की अर्जी देने के बाद से घर के बाहर हैं। उनकी मां समेत कई रिश्तेदार मनाने की कोशिश में जुटे हैं। अजा वह तलाक मामले की सुनवाई को लेकर पटना पहुंचेंगे। बताते चलें कि तेज प्रताप ने दीवाली, छठ पर्व जैसा महत्वपूर्ण त्योहार भी घर पर नाराजगी की वजह से नहीं मनाया। 

 


सुलझा लेंगे विवाद


हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का यह भी मानना है कि प्रताप अपने तलाक की अर्जी वापस ले लेंगे। वह परिवार के इस विवाद को खुद ही सुलझाएंगे। ब्रज में तेज के सहयोगी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रताप अपनी तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं। ब्रज में उनके सहयोगी और पूर्व जेल विजिटर लक्ष्मण प्रसाद शर्मा की माने तो प्रताप ने यह वादा किया है कि वह सभी तरह के विवादों को हल कर तलाक की याचिका वापस ले लेंगे। 

 

यह भी पढ़ें: ‘जातिवादी’ टिप्पणी कर मुश्किल में पड़े जोशी, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

यह भी पढ़ें: दावा : राहुल कश्मीरी ब्राह्मण हैं !

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी