ब्लास्ट के समय श्रीलंका में थी ये भारतीय एक्ट्रेस, बाल बाल बची

Foto

 Political News/भारत के समाचार 

नई दिल्ली। श्रीलंका के छह स्थानों पर हुए सिलसिलेवार धमाकों ने विश्व को हिलाकर रख दिया है। इस हमले में करीब 215 लोगों के मारे जाने और 500 से अधिक के घायल होने की खबर है। हमले में पांच भारतीयों की मौत हुई है। वहीं, भारतीय तमिल एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार भी हमले के ​दिन श्रीलंका में ही थीं। यही नहीं जिस होटल में धमाका हुआ वहां पर वह रुकी थीं। जैसे ही वह होटल से निकलीं और विमान से चेन्नई को जाने वाली थीं कि उनको ब्लॉस्ट होने की सूचना मिली। बताते चलें कि यहां दो सहित होटलों में 6 सिलसिलेवार ब्लॉस्ट आतंकियों ने किए। 

 

राधिका ने ट्वीट करते हुए बताया​ कि जब उन्होंने धमाके की सूचना दी गई तो सदमे में चली गईं। उनको इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था। अब भी उनको भरोसा नहीं हो रहा और वह सदमे में हैं। ट्वीट कर उन्होंने यह भी लिखा कि श्रीलंका में बम विस्फोट हुआ, वह भी वहीं पर थीं। लेकिन भगवान उनके साथ थे और वह बाल बाल बच गईं। वह सिन्नामोन्ग्रैंड होटल से जैसे ही बाहर आईं कुछ देर बात उनको धमाके की सूचना मिली।

एक्ट्रेस राधिका ने कहा कि श्रीलंका में हुई यह आतंकी अमला बेहद ही घृणित है। निर्दोष मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करी हूं। गौरतलब है कि 2009 में लिट्टे का खात्मा कर दिया गया था। उसके बाद अब ये इतिहास का यहां सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है। जिसमें बड़ी संख्या में निर्दोष लोग मारे गए और घायल हुए हैं। राष्ट्रपति मैत्रिपाल सिरिसेना ने लोगों से शांति बनाए रखने को कहा है।

यह भी पढ़ें:आजम खां जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन भी हमारी सरकार ने किया 

यह भी पढ़ें:पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी बोले, पीएम के काफिले की तलाशी होनी चाहिए !

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी