लालू के बेटे तेजप्रताप के सिर सजेगा दूल्हे का सेहरा, बिहार के पूर्व सीएम के घर करेंगे शादी

Foto

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजप्रताप की शादी अगले महीने हो सकती है राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने अपने बेटे की शादी अपने ही दल के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बिटिया ऐश्वर्या राय के साथ होने की हामी भर दी है।

चंद्रिका राय  के पिता दारोगा प्रसाद राय बिहार के सीएम रह चुके हैं। ऐश्वर्या राय के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक सगाई की तिथि भी तय हो चुकी है। रिंग सेरोमनी अप्रैल माह के अंत में एक भव्य कार्यक्रम के आयोजन के साथ होगी। तेजप्रताप की शादी तय होने की खबर जैसे ही मीडिया में वायरल हुई तो राज्य के साथ- साथ लालू की कर्मभूमी सारण प्रमंडल के लोगों में भी शादी को लेकर उत्सुकता बढ़ गई। 

तेज प्रताप के प्रशसंकों कहना था कि मीडिया अब यह सवाल  नहीं पूछेगी कि लालू के दोनों बेटे की शादी कब होगी। अब सही जवाब मिल गया है। मीडिया हमेशा लालू व तेज प्रताप यादव से शादी को लेकर सवाल करते रही  है। अब सही जवाब भी मिल गया है। कुछ समय पहले ही तेज प्रताप यादव ने शादी के बारे में कहा था कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी ही उनके लिए लड़की ढूंढ़ कर लाएंगे। घरवालों को लड़की पसंद आने पर शादी कर लेंगे।

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी