विजयादशमी पर सुरक्षा बलों ने सीमा पर मारे चार राक्षस

Foto

National News / राष्ट्रीय समाचार

बारामूला। विजय दशमी के दिन सीमा पर सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सुरक्षाबलों ने चार आतं​कवादियों को मार गिराया है। बारामूला के बोनियर में ये आतंकी घुसपैठ की कोशिश में थे। लेकिन सेना ने इसके नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के बारामूला के बोनियर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। जैसे ही इस बात की खबर सुरक्षाबलों को मिली उन्होंने आतंकियों को घेरा और फायरिंग शुरू की। आतंकी अपने साथ लाये हथियार मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सुरक्षाबलों को आतंकियों के ठिकानों से चार AK-47 राइफल, 2 चीनी पिस्तौल और चार हेवरवैक के साथ कई अन्य सामान बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

इससे पहले मंगलवार (16 अक्टूबर) फतेह कदल इलाके में बुधवार को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था। इस मुठभेड़ में एक पुलिसक​र्मी भी शहीद हो गया।

ये हमले तब हो रहे है जब सरकार लगातार यह दावा कर रही है कि सीमा पर शांति के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे। राजनाथ सिंह ने बीकानेर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि कश्मीर में शांति बनाए रखने के लिए कई तरह के प्रयास जारी है। घाटी के विकास के लिए फंड भी जारी किये गये है। साथ ही उन्होंने कहा था कि ये सभी आतंकी पाकिस्तान से आ रहे है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: निकाय चुनाव के लिए वोटिंग के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

यह भी पढ़ें: श्रीनगर में बड़ी सफलता, फतेह कदल मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी