संपर्क फॉर समर्थनः अब इस दिग्गज की शरण में पहुंचे अमित शाह...

Foto

भारत के समाचार

महेंद्र सिंह समेत कई दिग्गजों से की मुलाकात, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

 

दिल्ली। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है। बीजेपी ने संपर्क फॉर सर्मथन की दौड़ तेज कर दी है। इस तेज दौड़ में जहां बीजेपी के तमाम नेता अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों से मुलाकात कर रहे, वहीं अमित शाह मुख्य भूमिका निभाते दिख रहे है। पार्टी की ख्याति और उपलब्धियां देश के दिग्गजों को बताने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कभी किसी के घर तो कहीं किसी से दिल्ली में बुलाकर कर रहे संपर्क।

 

यह भी पढ़ें : भारत सरकार ने जीआई लोगो टैगलाइन लांच किया

 

संपर्क फॉर संमर्थन के तहत अमित शाह ने भारतीय किक्रेटर और टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है। इस मुलाकात मे अहम बात यह है कि अभी तक पार्टी अध्यक्ष खुद लोगों के घर जार मुलाकात करते थे मगर ये मुलाकात दिल्ली में हुई है। सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए अमित शाह ने महेंद्र सिंह भी एक पुस्तिका भेंट की है। अमित शाह और महेद्र सिंह के बीच हुई इस मुलाकात में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और झारखंड से बीजेपी सांसद सरोज पांडेय मौजूद रहें।

 

यह भी पढ़ें : कुछ घंटों के लिए इंटरनेट सेवाओं पर बैन, पढ़िए

 

इससे पहले अमित शाह ने मुंबई जाकर 22 जुलाई को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से उनके आवास पर मुलाकात की. अमित शाह 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत योग गुरु बाबा रामदेव, माधुरी दीक्षित, पूर्व थल सेना प्रमुख दलबीर सुहाग, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप, पूर्व प्रधान न्यायाधीश आरसी लाहोटी और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं।

 

leave a reply

भारत के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी