अपना बॉयफ्रेंड भी शेयर करती हैं ये लड़कियां

Foto

 

जरा हटके 

 

नई दिल्ली |  दुनिया में आपने ने बहुत से अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे पर क्या  कभी ये सुना  है की  हुबहू एक शक्ल वाले इन्सान को देखा है। तो शायद? लेकिन आज हम आपको दो एेसे लड़कियों के बारे में बताएंगे। जिनकी शक्ल एक दूसरे से मिलती है। इतना ही नहीं ये दोनों आपस में बॉयफ्रेंड भी शेयर करती हैं। इन दोनों लड़कियों के नाम अन्ना और लूसी हैं। इन्हें world’s most identical twins भी कहा जाने लगा है।

 

 

 

 

 

 

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में रहने वाली जुड़वां बहनें अन्ना और लूसी ने और अधिक एक जैसी दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर 1 करोड़ 76 लाख रुपये खर्च किए हैं। खास बात ये भी है कि दोनों एक ही ब्वॉयफ्रेंड को शेयर करती हैं।

 

बिल्कुल एक जैसी हैं ये दो लड़कियां, बॉयफ्रेंड भी शेयर करती हैं

 

 

 

जुड़वां बहनों ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इम्प्लांट्स, फेशियल टैटूइंग और लेजर ट्रीटमेंट पर मोटी रकम खर्च की है। हालांकि, दोनों अब इतना अधिक मेकओवर कराने को लेकर अफसोस जाहिर करती हैं। बहनों की उम्र 33 साल है। सोशल मीडिया पर कई बार इन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ा है।

 

बिल्कुल एक जैसी हैं ये दो लड़कियां, बॉयफ्रेंड भी शेयर करती हैं

 

 

 

 

अधिक मेकओवर कराने के फैसले पर अफसोस जताने के बाद बहनों ने आईब्रो और लिप टैटू को हटाने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर कई लोग लड़कियों को प्लास्टिक लुक, प्लास्टिक बार्बी डॉल्स, फिश लिप्स वाली कहकर परेशान करते हैं। दोनों ने फैसला किया है कि वे अब कभी फेस इंजेक्शन नहीं लगवाएंगी।

leave a reply

जरा हट के

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी