कंपनी का प्रमोशन करने के लिए

Foto

जरा हट के 

 

नई दिल्ली | चीन हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करता रहता है जिससे वह सोशल मीडिया पर छाया रहता है। दक्षिण चीन में एक बिल्डर ने अपने अपार्टमेंट बेचने का अनोखा तरीखा खोज निकाला है, लेकिन लोग उसे शर्मनाक और अश्लील बता रहे हैं। दरअसल, दक्षिण चीन के नान्निंग शहर में अपार्टमेंट प्रमोशन के लिए एक बिल्डर ने अपने फ्लैट्स बेचने के लिए कंपनी का प्रमोशन किया। प्रमोशन कार्यक्रम के लिए उसने बाकयदा कई टॉपलेस मॉडल को हायर किया और महिलाओं की पीठ पर फ्लोर प्लान पेंट करवा दिया है।महिलाओं की पीठ पर कराई गई पेंटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

 

 

स्थानीय मीडिया द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि चार महिलाओं ने स्कर्ट के अलावा कुछ भी नहीं पहन रखा है और कैमरे के आगे आ गई हैं, हालांकि लड़कियों ने चेहरे पर मुखौटा पहन रखा था। महिलाओं के ब्रेस्ट (स्तन) पर तितली और फूल पेंट किए गए हैं जबकि पीठ पर अपार्टमेंट की फर्श योजनाओं के साथ पूरा फ्लोर प्लान पेंट किया गया है।

 

 

 

 

लोगों ने बिल्डर और कंपनी के इस कारनामे को अश्लील और शर्मनाक बताया है। हालांकि पुलिस ने जांच के लिए रियल एस्टेट सेंटर बंद कर दिया गया है और इस घटना की जांच कर रही है। चीन के वेबो ट्विटर हैंडल पर इस कारनामे को लेकर काफी आलोचना की गई है। वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाएं।

 

यह भी पढ़ें :  कुछ ऐसा कर बैठी ये युवती, अंजाम हुआ खतरनाक.....

यह भी पढ़ें :  इस खास त्यौहार में लोग बनते है भूत

यह भी पढ़ें :  बिल छोड़िये टिप जानकार उड़ जायेंगे होश

leave a reply

जरा हट के

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी