मौका मिलते ही पीते हैं एक-दूसरे का खून, जाने पूरी कहानी

Foto

जरा हट के 

 

नई दिल्ली |  वैम्पायर्स के बारे में हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं। वैम्पायर्स के बारे में कहा जाता है कि ये लोगों के खून पीने के आदी होते हैं। वैसे तो वैम्पायर्स के बारे में आप सभी ने किताबों, कहानियों और मूवीज में खूब सुना होगा, लेकिन अब ये वैम्पायर्स असलियत में  देखा  हैं या नहीं इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल हैं।

 

 

वैम्पायर्स के बारे में हम सभी बचपन से सुनते आ रहे हैं। वैम्पायर्स के लिए इमेज परिणाम

 

 

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद को वैम्पायर्स मानते हैं। वहीं सबसे हैरानी की बात तो ये है कि ये कपल दूसरे लोगों का नहीं बल्कि एक दूसरे का खून पीते हैं। ब्रिटेन के इस कपल का नाम लिया बेनिनगॉफ और आरो ड्रवेन हैं। लिया 20 साल की और आरो की उम्र 38 साल। दोनों इस बात का दावा करते हैं कि दोनों वैम्पायर्स हैं। 

 

खुद को वैम्पायर्स मानते हैं ये पति-पत्नी, मौका मिलते ही पीते हैं एक-दूसरे का खून

 

 

 

दोनों की मानें तो ऐसा करने से दोनों जादुई अनुभव हुआ जिसके बाद से दोनों ने एक दूसरे का खून पीने का नियम बना लिया। बता दें कि दोनों सप्ताह में एक बार अपने शरीर से खून निकालकर एक दूसरे से शेयर करते है और कभी-कभी तो सीधा वैम्पायर स्टाइल में खून पीते हैं।बता दें कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग साइट के जरिए हुई थी।

 

संबंधित इमेज

 

 

 

दोनों को ही ब्लैक एंड वाइट जिंदगी जीना पसंद था और इसलिए दोनों एक दूसरे के काफी नज़दीक आ गए। एक इंटरवूयू में लिया ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि एक दिन ड्रवेन ने उनके सामने व्लड शेयरिंग का प्रस्ताव रखा और कहा कि ऐसा करने से दोनों का रिश्ता मजबूत हो जाएगा। 

खुद को वैम्पायर्स मानते हैं ये पति-पत्नी, मौका मिलते ही पीते हैं एक-दूसरे का खून

 

 

 

 

leave a reply

जरा हट के

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी