massiar-banner

ऐसे जाने धोखा देने वाले पुरुष के बारे में.......

Foto

 

लाइफस्टाइल

 

लखनऊ |  हर लड़का या आदमी एक जैसा नहीं होता है, कुछ बेपनाह प्‍यार करना भी जानते है और कुछ धोखा देना भी। अगर कोई पुरुष धोखा देता है तो वह ऐसा पहली बार नहीं कर रहा है, बस कमी आपकी रही कि आप उसकी ऐसी फितरत समझ नहीं पाई। धोखा देने वाले पुरुष की कई निशानियां होती है।अगर आपको भी शक होता है कि आपके पति या आपका ब्‍यॉवफ्रैंड आपसे कुछ छुपा रहे है या धोखा कर रहे हैI

धोखा देने के वाले पुरुष करते हैं ये 6 बातें 

 

वो सिर्फ दोस्‍त है : अगर आपका पार्टनर अक्‍सर आपको उसकी दोस्‍त के साथ बातें करता हुआ मिलता है और जब आप पूछती हैं कि कौन है तो वह बताते है कि सिर्फ दोस्‍त है, लेकिन उसके बारे में कुछ भी बताने या उससे मिलवाने से इंकार कर देते है तो समझ जाइए कि वह झूठे है और वो दोस्‍त नहीं गर्लफ्रैंड है।

 मेरी प्राईवेसी का ध्‍यान रखो, फोन नहीं छूना : अगर आपका पार्टनर किसी भी बहाने से आपको उनका फोन छूने से मना करें तो आप समझ जाएं कि कुछ बात है। उसका फोन देखें, कि क्‍या उसके फोन में उस लड़की की पिक्‍चर्स भी हैं या नहीं। 

 कहीं तुम मुझे धोखा तो नहीं दे रही : अगर पार्टनर आपको धोखा देता है तो उसके मन में भी ऐसा ख्‍याल आता है कि कहीं आप भी उसे धोखा न दे रही हों।

तुम बिल्‍कुल परफेक्‍ट नहीं हों : अचानक से पिछले कुछ दिनों से आपके पार्टनर अगर ये कहने लग जाते है कि तुम परफेक्‍ट नहीं हों, तो समझ जाएं कि उनकी लाइफ कोई उन्‍हे परफेक्‍ट लगने वाला एंट्री कर चुका है। ऐसे में आप चाहें तो उनकी चाभी भी टाइट कर सकती है। 

मैं खुद अपने कपड़े धो लूंगा : नहीं, तुम रहने दो, मैं कपड़े धो लूंगा। आपको ऐसा लगेगा कि वाह आपका पार्टनर आपको आराम दे रहा है, लेकिन ऐसा कतई नहीं है। वह सिर्फ अपने कपड़ों से परफ्यूम की खुशबु और लिपस्टिक के दाग छुपाने के लिए ऐसा करते है।

 आज मुझे देर होगी या ऑफिस में ही रुकना पड़ेगा : अगर आपके पार्टनर को पिछले कुछ दिनों से ज्‍यादा काम रहता है, जब कि आते समय उनके चेहरे पर थकान नहीं होती, वो खुश रहते है और सिर्फ अपने पर ध्‍यान देते है तो समझ जाएं कि वह काम नहीं अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने गए थे। 

leave a reply

लाइफस्टाइल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी