massiar-banner

लड़की पटाने में हो रही है मुश्किल, तो अपनाएं ये तरीकें, जानें

Foto

लाइफस्टाइल/ LIFESTYLE NEWS

 

नई दिल्ली। प्यार के इजहार करने के कई तरीके होते हैं लेकिन कई बार लोग बोलने से कतराते हैं। या फिर सही से बोल नहीं पाते हैं इसमें लड़कियां ज्यादातर अपने दिल की बात कह नहीं पाती हैं और वह सोचती रहती हैं कि कैसे अपने प्यार का इजहार करें। 

1- अधिक देर तक आई कॉन्टेक्ट के जरिए भी आप अपने पार्टनर को अपने मन की बात बता सकते हैं। लेकिन उसके लिए जरूरी है आपका अपने पार्टनर से आई कॉन्टेक्ट होना। यदि आपने एक बार अपने पार्टनर से आई कॉन्टेक्ट कर लिया तो फिर निश्चित तौर पर आप सफल होंगे।

 

यह भी पढ़ें : कई मायनों में फायदेमंद है देर से शादी करना... जानिए क्यों

 

2- जब भी आप अपनी बात कहना चाहते हो लेकिन आपको कुछ सूझ ना रहा हो तो उसका बेहतर तरीका है पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। पार्टनर के लिए अपने सारे प्रोग्राम्स कैंसल कर दें और अपने पार्टनर को इस बात का अहसास दिलाएं।

 

 

3- आपकी प्यारी से मुस्कान देखकर भी आपका पार्टनर समझ जाएगा की आप कुछ कहना चाहती हैं। फिर आप अपनी बात उन्हें धीरे से जाकर बता सकती हैं। 

4- अगर आप अपने पार्टनर को अचानक से किस कर देते हैं तो वह समझ जाएगा कि आपके दिल में कुछ चल रहा है और आपको कुछ भी कहने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। तो आप इन आइडियाज को अपना कर अपने प्यार का इजहार इशारों मे कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें : अरेंज मैरिज करने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान, जानें इस खबर में

 

5- पार्टनर से अपने दिल की बात आप बिना कहे कह सकती हैं आप बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल करके प्यार का इजहार कर सकती हैं। आपकी प्यार भरी नजरे देखकर वो आपके दिल की बात समझ जाएंगे। 

leave a reply

लाइफस्टाइल

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी