आप में कोई गुटबाजी नही है यह एकजुट पार्टी है:केजरीवाल

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पंजाब में रैली से आप संयोजक ने की चुनावी अभियान की शुरुआत

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी को तोड़ने की बहुत कोशिशें हुई पर लोगों को इसमे कामयाबी नही मिली। जो गंदे लोग थे वे पार्टी से निकल गये हैं अब पार्टी एकजुट है और मजबूत हैं इसमे कोई गुटबाजी नहीहै। उक्त विचार दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब के बरनाला कस्बे आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।

आप पर गुटबाजी के आरोपों पर दिल्ली के सीएम ने कहा कि कुछ लोग पार्टी की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे थे ऐसे लालची लोग अब पार्टी छोड़ चुके हैं वे पार्टी का हिस्सा बने रहने के योग्य नही थे। दिल्ली की तरह पंजाब में भी लोगों का भरोसा आप पर बढ़ रहा है।

आप संयोजक ने पंजाब से लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की। पार्टी पंजाब में भी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।
रैली को सम्बोधित करते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा कि यहां पर संगरुर से आप सांसद भगवंत मान व अन्य लोगों ने आप का परचम लहराने का काम किया है,केजरीवाल ने कहा कि आप यहां पर 13 लोकसभा सीटों पर भगवंत मान के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और परिणाम से सभी को चौका कर रख देगी।

उन्होने कहा कि फरवरी 2017 में यहां पर बनी सरकार ने लोगों से बहुत से वादे किये थे पर उन्होने एक भी वादा पूरा नही किया है। यहां की अमरिंदर सिंह सरकार ने सत्ता में आने के बाद कुछ भी नही किया है।

उन्होने पूछा कि बताइए क्या किसानों के कर्ज माफ हो गयनही सिर्फ कोरे दावे किये जा रहे हैं। दिल्ली के सीएम ने कहा कि दिल्ली सरकार ने स्कूलों व स्वास्थ्य सेवाओं में मूलभूत परिवर्तन करने का काम किया है। उन्होने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी देश को तोड़ना चाहती है अगर ये दुबारा सत्ता मे आये तो देश के टुकड़े कर देंगे।

यह भी पढ़ें:  आरएसएस के बाद वीएचपी की भी बीजेपी से बढ़ी नाराजगी

यह भी पढ़ें:   मायावती पर आपात्तिजनक टिप्पणी करने वाली महिला विधायक की बढ़ सकती हैं...

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी