अब क्यों इंतजार कर रही है सरकार:अखिलेश

Foto

राजनीति के समाचार/political news

पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा रोज शहीद हो रहे हैं हमारे जवान

लखनऊ। पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद होने पर शोक जाहिर करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ​ट्वीट कर कहा कि हमले को तीन दिन बीत चुके हैं और लगातार हमारे वीर जवानों के शहीद होने की खबरे आ रहीं हैं,अखिर क्यों सरकार इंतजार कर रही है और क्यों दर्शक बनी हुई है? पूर्व सीएम ने सरकार से सवाल किया है कि आखिर कब तक शोक की अवधि बढ़ती रहेगी।

पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हर दिन हमे अपने जवानों के शहीद होने की खबर मिलती है और बीजेपी के नेता उनके अंतिम संस्कार में मुस्कराते हुए शामिल होते हैं। गौरतलब है कि उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें शहीद की अंतिम यात्रा में मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलवामा हमले में शहीद हुए उन्नाव के अजीत कुमार आजाद की अंतिम यात्रा का ये दृश्य बताया जा रहा है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पुलवामा हमले में शहीद हुए कन्नौज के जवान के घर जाकर उसे श्रद्वांजलि दी थी और परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया था। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया है। इसी के तहत सेना ने रविवार देर रात दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ा, जहां अब तक मुठभेड़ चल रही है। सूत्रों के मुताबिक,इस मुठभेड़ में पुलवामा अटैक का मास्टरमाइंड और जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान उर्फ गाज़ी और एक स्थानीय आतंकी हिलाल अहमद ढेर हो गया है। 
यह भी पढ़ें:   पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह निर्णय ले मोदी सरकार

यह भी पढ़ें:   पुलवामा के गुनाहगारों को बख्शा नही जायेगा:नकवी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी