अगर मै दोषी साबित हुआ तो छोड़ दूंगा राजनीति:दिनेश सिंह

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कांग्रेस विधायक पर हुए हमले में आरोपी होने के बाद कांग्रेस पर लगाये गंभीर आरोप

रायबरेली। कांग्रेस के आरोपों के बाद सामने आये बीजेपी नेता व एमएलसी दिनेश सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर उल्टे आरोप लगाकर अपना पक्ष बचाने का प्रयास किया। बीजेपी एमएलसी ने कहा कि रायबरेली के जिला पंचायत सदस्यों को मध्य प्रदेश में बड़े नेता अजय सिंह के होटल में रखा गया जहां मध्य प्रदेश पुलिस उनकी सुरक्षा कर रही थी।

उन्होने कहा कि कांग्रेस के द्वारा हमारी सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है,हम सरकार से मांग करते हैं कि उसकी जांच कराएं। उन्होने कहा कि जिला पंचायत सदस्यों को बंधक बनाकर रखा गया और वहां से भागे कुछ गुंडों को जिला पंचायतों को हैंड ओवर कर दिया उन्होंने परिजनों को फोन करके बुलाया किसी को फतेहपुर किसी को बांदा किसी को बुलाया गया।

उन्होने कहा कि मैं प्रयास करूंगा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो परंतु अभी तक मेरा मुकदमा लिखा नहीं गया है। कांग्रेस महासचिव पर हमला बोलते हुए कहा कि आज रायबरेली में प्रियंका गांधी उन्हीं लोगों के पक्ष में आई हैं हमारे पास 31 जिला पंचायत सदस्य हमारे आवास पर पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक मौजूद थे उनके केवल 8 सदस्य थे और कुल 21 सदस्य विरोध में थे इसी वजह से यह अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कहीं जा रही है और सपा का सहयोग लिया गया।

हमारी पार्टी की तरफ से किसी ने भी ने हमला नहीं किया उनकी गाड़ी अधिक गति की वजह से एक दूसरे से टकराकर पलट गई संवेदनशील सरकार ने हमारे ऊपर मुकदमा लिख भी लिया। कांग्रेस में शिकायत की तो मेरे ऊपर मुकदमा लिख भी दिया गया है यह केवल संवेदनशील सरकार होने की वजह से ही हुआ है।

विवेचना हो रही है अगर मैं दोषी हूं तो मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं लेकिन झूठा मुकदमा लिखा गया होगा तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो। उन्होने कहा कि अगर मै दोषी साबित हो जाउंगा तो मैं राजनीतिक संन्यास ले लूंगा।
मेरी भी यह मांग है कि प्रियंका गांधी और मध्य प्रदेश के प्रदेश महासचिव अजय सिंह पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होने कहा कि विधान परिषद सभापति को मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है अगर वह कोई कार्यवाही करना चाहे तो कर सकते हैं। मैंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है इसकी सूचना विधान परिषद के सभापति को भी दे दी है।

यह भी पढ़ें:    जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में हंगामा  

यह भी पढ़ें:    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगी

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी