अगर एक बड़ा अखबार चोर कह रहा है तो उसमे दम होगा:आजम

Foto

राजनीति के समाचार/political news

राहुल और पीएम मोदी पर पूर्व मंत्री ने साधा निशाना,कहा जब अफसर ही नशे में मदहोश हैं तो हादसे तो होंगे ही

सुरेश दिवाकर

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच चौकीदार को लेकर चल रही तकरार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नेताओं की बात पर कम विश्वास किया जाता है लेकिन एक भरोसेमंद अखबार ने चौकीदार को चोर करार दिया है। उत्तर प्रदेश में शराब से हुई मौतों पर व्यंग करते हुए आजम खान ने कहा कि जब प्रदेश सरकार के मंत्री और आला अधिकारी शराब के शौक में मदहोश होंगे तो फिर जनता क्यों ना शराब पिए और फिर क्यों इस तरह के हादसेे ना हो। आजम खान रामपुर में मीडिया  से रूबरू थे।

राहुल गांधी के बार बार चोकीदार चोर है कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने और उसके पलट में प्रधानमंत्री द्वारा संसद में यह कहे जाने पर की  उल्टा चोर चौकीदार को डांटे पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहां की नेताओं की बात पर भरोसा छोड़िए लेकिन एक विश्वसनीय द हिंदू अखबार क्या कहना है उसको ध्यान दीजिए वह तो चोर कहता है।

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से होने वाली मौतों पर आजम खान ने योगी जी को क्लीन चिट देते हुए कहा कि वह योगी जी बेचारे क्या करें जब उनके मंत्री माशाल्लाह और उनके अधिकारी माशा अल्लाह शौक़ फरमाते हो तो फिर आखिर जनता क्यों न शराब का शौक  करें I

यूपी में जहरीली शराब से होने वाली मौतों  के जिम्मेदार कौन है के सवाल पर सपा नेता आज़म खान ने कहा ठेके  शराब के तो सरकार देती है योगी जी की सरकार ने दिए हैं अब उसमे जहर था क्योंकि जो मुताल्लिख थाना होगा उसके आशीर्वाद से जो एसपी साहब होंगे डीएम साहब होंगे जैसे रामपुर में है रामपुर में हमारे डीएम साहब माशा अल्लाह माशा अल्लाह हमारे मंत्री जी माशा अल्लाह क्या कहने तो जब अधिकारी माशा अल्लाह मंत्री माशा अल्लाह मौत भी माशा अल्लाह अब इसमें योगी जी क्या करेंI

अगर कोई जिलाधिकारी शौक करें कोई मंत्री शौक करें जनता क्यों न करें मर गए मौत आई थी उनकी क्या करें योगी जी ने तो ले जा कर दी नहीं थी के पी लो जिम्मेदार कोई भी नहीं ऊपर वाला जिम्मेदार है परमात्मा उनकी मौत लिखी थी।

वहीं रामपुर के ही मंत्री बलदेव औलख पर तंज करते हुए रामपुर के बिलासपुर को थर्रा शराब में सबसे आगे बताया। राहुल द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को देश के चौकीदार नहीं चोर कहने पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी को  पार्लिमेंट में उल्टा चोर चौकीदार को डांटे के बयान पर सपा नेता आजम खान ने कहा असल में नेताओं की बातों पर कम यकीन करते हैं कभी कभी कोई बहुत अच्छा न्यूज़ पेपर अगर अच्छी बात कहता है तो लोग उस पर ध्यान देते हैंI

द हिंदू अंग्रेजी का एक बड़ा अखबार है हिंदुस्तान का सबसे बड़ा अखबार है लेकिन सबसे सेक्यूलर और सबसे सच्चा अखबार है उसने किसी को चोर लिखा है आर्टिकल भी आया है और उनकी अपनी राय भी आई है अब उसमें जिसे चोर लिखा है देश तोउसी को चोर मानेगा।

वहीं उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कभी-कभी ऐसा होता है जेबकतरा जेब काट कर भागता है और यह कहता हुआ भागता है पकड़ो पकड़ो पकड़ो चोर पकड़ो पकड़ो लोग समझते हैं चोर आगे हैं होता वही है और बच जाता है।

यह भी पढ़ें:  एक ओर भ्रष्टाचार का गठबंधन है दूसरी ओर पीएम मोदी की टोली है:अमित शाह

यह भी पढ़ें:   सुभासपा के बाद अपना दल ने भी दिया बीजेपी को अल्टीमेटम

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी