अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सपा ज्वाइन किया  

Foto

Political News/राजनीति के समाचार 

 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव की उपस्थिति में पूर्व उपसभापति राज्यसभा एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री वाराणसी के स्व0 श्यामलाल यादव के परिवार की कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी वाराणसी नगर निगम शालिनी यादव, अरूण यादव, प्रो राज यादव, कांग्रेस पार्टी छोड़कर आज समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। इनके अतिरिक्त कुशीनगर से पीस पार्टी के पूर्व विधायक कासिम अली, मनीष श्रीवास्तव, प्रमोद कुशवाहा संजीत कुशवाहा भी समाजवादी पार्टी में शामिल हुए।
      
इसके अतिरिक्त आजमगढ़ के लोकसभा प्रत्याशी लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष एसपी कुशवाहा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में अपना नामांकन वापस लेते हुए उनके समर्थन का भरोसा दिलाया। अखिलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के आने से वाराणसी और आसपास के जिलों में समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर शालिनी यादव ने कहा कि वे अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई है।  
      
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज औरैया में इटावा से लोकसभा प्रत्याशी कमलेश कठेरिया तथा कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से डिम्पल यादव के पक्ष में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। अखिलेश यादव आज इटावा से लोकसभा प्रत्याशी कमलेश कठेरिया के पक्ष में जिला औरैया मंडी का मैदान, औरैया में सभा को सम्बोधित करेंगे। 
           
कन्नौज से लोकसभा डिम्पल यादव के समर्थन में बिधूना तहसील के पास का ग्राउण्ड, बिधूना, जिला औरैया में दोपहर चुनावी जनसभाओं को अखिलेश यादव सम्बोधित कर समाजवादी पार्टी की जीत के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे।   

यह भी पढ़ें  पीएम से प्रश्न पूछने वालों को देशद्रोही कहा जा रहा है, प्रियंका गांधी वाड्रा  

यह भी पढ़ें   मायावती जानती है कि बसपा का जनाधार खत्म हो चुका है,डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय 

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी