loader

अपने जीवन में झांके अखिलेश तो अंकल ही नजर आयेंगे : अमर सिंह

Foto

Political News / राजनीति के समाचार


ट्वीट के जरिये राज्य सभा सांसद ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना


लखनऊ। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जवाबी हमला बोला है। इस बार उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी द्वारा उनकी बड़ाई किए जाने की बात कही थी।

 

यह भी पढ़ें :  शिवपाल - योगी मुलाकात के पीछे भी कहीं (अमर कथा) तो नही!

 

अमर सिंह ने ट्वीट के जरिये कि अगर पीएम मोदी ने उनकी तारीफ कर दी तो अखिलेश के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। आगे लिखा कि अखिलेश अगर अपने बचपन से लेकर अब तक अपने जीवन में झाकें तो उन्हें केवल उनके अंकल नजर आयेंगे। अमर सिंह अपने इस ट्वीट के जरिये ये जताना चाहते हैं कि उन्होंने अखिलेश का सदैव साथ दिया था और आज वे जिस स्थिति में हैं उसमें उनका योगदान भी है।

ट्वीट में उन्होंने एक गाने की पंक्ति भी लिखी...' तुम मुझे यूं भुला न पाओगे'। उन्होंने यह प्रार्थना भी की कि उनका भूत उन्हें कभी न सताए। बता दें हाल में ही अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में अमर सिंह के सपा में शामिल होने का न्योता दिया था और साथ ही यह भी कहा था कि आजकल वे पीएम के साथ हैं, वे उनका साथ क्यों छोड़ेंगे।

 

यह भी पढ़ें :   मैं यकीन दिलाता हूं ,सदन को निष्पक्ष और मर्यादित तरीके से चलाएंगेः हरिवंश...

 

पूर्व सीएम ने आगे कहा था पीएम ने विदेश से काला धन लाने का वादा किया था लेकिन वे अमर सिंह को साथ ले आये। पीएम अमर सिंह अंकल की उपयोगिता को समझ गये हैं। 

 

 

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी