loader

अपने इस हाल के लिए खुद मायावती हैं जिम्मेदार:स्वामी प्रसाद

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा कि बसपा प्रमुख ने अम्बेडकर व कांशीराम के मिशन का बेचने का काम किया है

लखनऊ। भाजपा सरकार में मंत्री बनने के बाद माया के शासन की तारीफ करके बीजेपी की किरकिरी कराने वाले श्रम व सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से बसपा सुप्रीमों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

मौर्य ने कहा है कि मायावती ने बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर व कांशीराम के मिशन को बेचने का काम किया है। उन्होने कहा कि सपा शासनकाल में प्रदेश लाखों दलितों की हत्या की गयी पर मायावती ने किसी दलित के घर जाने की जरूरत नही समझी।

 

यह भी पढ़ें:   देश की जनता को नही बल्कि पूंजीपतियों को लाभ पहुचाने का काम कर रहे हैं...

 

कौशाम्बी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे प्रदेश ​के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती ने लोकतंत्र को पूंजीपतियों के हांथ बेचने का काम कर रही है।

उन्होने कहा कि महलों में रहने वाली बसपा प्रमुख आज जिस हालत में हैं उसके लिए बीजेपी य स्वामी प्रसाद मौर्य जिम्मेदार नही हैं इसके लिए वे खुद ही जिम्मेदार हैं। जनता उन्हे पूरी तरह से नकार चुकी है। 

कौशाम्बी के ओसा मंडी में आयोजित श्रमिक पंजीयन एवम हित लाभ वितरण कार्यक्रम हिस्सा लेने पहुंचे मौर्य ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार लोकहित में कार्य कर रही और किसी भी वर्ग की उपेक्षा नही की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:   घुसपैठियों को देश से चुन चुन कर निकालेंगे:शाह

 

उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने की क्षमता किसी में नही है। कार्यक्रम में लगभग तीन करोड़ की लाभ योजना का वितरण पंजीकृत श्रमिकों के बीच किया गया।

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी