आजम खां का विवादित बयान, सियासत में भूचाल

Foto

Political News/ राजनीति के समाचार 


सुरेश दिवाकर

रामपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी भूचाल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। नेताओं के बोल इस कदर बिगड़ते जा रहे हैं कि जो मन में आ रहा वही बयान बिना सोचे समझे दे रहे। सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने विवादित बयान देते हुए कहा कि 10 बरस जिसने रामपुर वालों का खून पिया, लहू पिया, जिसकी उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए। रामपुर की गलियों और सड़कों की पहचान कराई। किसी का कंधा नहीं लगने दिया। उसके शरीर से आप गवाही दोगे कांधा नहीं लगने दिया छूने नही दिया। गंदी बात नहीं करने दी। आपने 10 साल अपना प्रतिनिधित्व कराया। मगर आपमें और मुझमें क्या फर्क है।

उन्होंने कहा कि शाहबाद वालों रामपुर वालों उत्तर प्रदेश वालों हिंदुस्तान वालों उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके  नीचे का जो अंडरवियर है, खाकी रंग का है। वहीं, अखिलेश यादव ने मंच से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथो लेते हुए जमकर बजरंगबली की जात बताने को लेकर निशाना साधा। कहा कि कमाल के है बाबा मुख्यमंत्री भगवन की जात बता रहे हैं। हमें पता ही नहीं था की हमारे भगवन की जात कौन सी है।

अखिलेश ने कहा हमारे बाबा मुख्यमंत्री ने बताया कि भगवान की भी जात होती है। उन्होंने कहा कि कोई कोई जात बता रहा है, अच्छा हुआ किसी ने यादव नहीं बताया। इस बार तो भगवान भी नाराज़ हैं। इनसे हाथ में गदा रखते हैं, पता नहीं क्या होगा। मुख्यमंत्री योगी ने यह भी कहा, अगर बन्दर भगाना हो तो हनुमान चालीसा पढ़ो। ठोको निति पर योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा की ठोको निति लागू करने का काम किया। 

यह भी पढ़ें:    काले अध्याय के रुप में जाना जायेगा बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार का...

यह भी पढ़ें:    हम लोग ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ पर काम करने वाले लोग है:सीएल वर्मा

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी