आजम खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Foto

राजनीति के समाचार/political news

 

सुरेश दिवाकर

रामपुर। सपा नेता आज़म खान ने प्रेसवार्ता के दौरान अज़हर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर पाने में केंद्र सरकार की विफलता पर पूछे गए सवाल पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को दोषी करार दिया। उन्होंने कहा पीएम मोदी की पकिस्तान से बहुत दोस्ती रही है। पूरा दुनिया जानती है। जिसके लिए चाइना ने वीटो किया है, उस शख्स को पहुंचाने वाली यही भारतीय जनता पार्टी थी। जो कंधार विशेष विमान से पहुंचा कर भी आईं और बहुत बड़ी रकम भी दी। वहीं, भाजपा द्वारा 28 मौजूदा सांसदों का टिकट काटने के  सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा, उनके कारनामे ऐसे थे कि भाजपा जैसी पार्टी भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर पाई। 

आज़म खान कहा कि मोदी जी कंधार से पाकिस्तान विशेष विमान से नवाज शरीफ के बुलाए बिना विदाउट इन्विटेशन उनकी बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। नवाज शरीफ की वालिदा के लिए तोहफे भी लेकर गए थे। तो यह तो नहीं कहा जा सकता की विदेश नीति नाकाम हो गई। बहुत दोस्ती रही पूरा दुनिया जानती है।

अजाम ने कहा कि उन्हें काम करने का मौका ही नहीं मिला या तो वह ऐसे नारों पर जीत कर आए थे, जिनकी कोई मान्यता समाज में नहीं है। उनके कारनामे ऐसे थे कि भाजपा जैसी पार्टी भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर पाई। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी क्या संदेश देती है। क्या बोती, क्या उगाती और क्या काटती है।

 

यह भी पढ़ें:   भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन, वित्त मंत्री हुए शामिल

यह भी पढ़ें:    देश भक्ति की बात करने वाले पहले हमारे छह सवालों के जवाब दें:सिद्धार्थनाथ

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी