BJP एण्ड कम्पनी का लात-जूतों वाला रूप भी जनता के सामने: मायावती

Foto

राजनीति के समाचार/political news

 

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, देश की त्रस्त जनता के भारी दबाव में नया भ्रष्टाचार-निरोधक लोकपाल क़ानून बनने व उस सम्बंध में सुप्रीम कोर्ट द्वारा बार-बार ज़ोर डालने के बावजूद मोदी सरकार ने अपने पूरे शासनकाल में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की। नो प्राब्लम एट आल! सब चलता है और अब तो चला-चली की बेला है।

 

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सत्ताधारी बीजेपी के सांसद व विधायक उत्तर प्रदेश में भरी सरकारी बैठक में ही आपस में ऐसे लात-जूतों से भिड़े कि देश-दुनिया में चर्चा में आ गये। जय हो! बीजेपी एण्ड कम्पनी का यही एक रूप जनता के सामने आना बाकी रह गया था जिसकी कमी अब लोकसभा आमचुनाव से पहले पूरी हो गई है।


गौरतलब है कि जबसे बसपा सुप्रीमो मायावती ट्वीटर पर आई हैं, लगातार हर मुद्दे को लेकर बीजेपी पर जबरदस्त तरीक से हमलावार हैं। इसके पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि केन्द्र ने सुप्रीम कोर्ट में अत्यन्त चैंकाने वाला रहस्योदघाटन किया कि राफेल विमान खरीद से स्म्बंधित अहम व गुप्त दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गये हैं। मोदी सरकार द्वारा देश की यह कैसी चैकीदारी? क्या देशहित व देश की सुरक्षा वाकई मजबूत हांथों में है? सोचना पड़ेगा।


बसपा सुप्रीमो ने आरक्षण मुद्दे पर हमला बोलते हुए कहा था कि उच्च शिक्षण संस्थानों में शिक्षकों की नियुक्ति में 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करके आरक्षण को निष्प्रभावी बनाने वाली नई व्यवस्था लागू कर बीजेपी ने पहले घोर आरक्षण विरोधी काम किया और अब चुनाव के डर से लीपापोती कर रही है। बीजेपी समाधान नहीं बल्कि बड़ी समस्या है। इससे निजात जरूरी।

 

 

यह भी पढ़ें: F-16 के दुरुपयोग मुद्दे पर घिरा पाकिस्तान

यह भी पढ़ें: अफजल गुरु के बेटे को भारतीय होने पर गर्व है!

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी