बीजेपी का मास्टर प्लान, जनता को जोड़ने के लिए ये अनोखा काम

Foto

 Political News / राजनीति समाचार


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी का ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार'' अभियान आज से शुरु करेगी। अभियान के तहत पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झण्डा फहराएगें और स्टीकर लगाएगें। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में अपने घर पर झण्ड़ा लगाकर अभियान का शुभारम्भ करेगें। जबकि यूपी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय न्यू हैदराबाद स्थित अपने आवास पर, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल पार्टी कार्यालय पर और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या प्रयाग में अपने आवास पर झण्डा व स्टीकर लगाएंगे।  


सोशल मीडिया पर फोटो


पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नरायण शुक्ला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं व सदस्यों के घरों पर दस्तक देने के अभियान पर निकलेगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 फरवरी को प्रातः 9 बजे अपने निवास पर भाजपा का झण्डा लगाकर तथा ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार'' लिखा स्टीकर चिपकाकर अभियान का शुभारम्भ करेगें। चार चरणों में चलने वाले अभियान में 12 व 13 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र व जिले के पदाधिकारी व सदस्य, सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्य, महापौर, सभासद नगरपालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष व सभाषद तथा सहकारिता क्षेत्र के निर्वाचित प्रतिनिधि अपने घरों पर कार्यकर्ताओं को चाय पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित करेंगे। इसके साथ ही घरों की छत पर भाजपा का झण्डा लगाकर स्टीकर चिपकाते हुए अपनी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डालेंगे। #MeraPariwarBhajapaPariwar से अधिकाधिक लोगों के जुडने का अभियान चलाएगें। 


करना होगा मिस्ड कॉल

 

‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार'' अगले चरण में 14 व 15 फरवरी को मण्डल कार्यसमिति के पदाधिकारी व सदस्य, सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजकों द्वारा अपने घर पर यह अभियान चलाया जाएगा। अभियान के अगले चरण में 16 व 17 फरवरी को सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, व विभागों के पदाधिकारी व सदस्यों द्वारा यह अभियान अपने घर पर चलाएंगे। भाजपा अपने अभियान के चौथे चरण में 18 फरवरी से 22 फरवरी तक हर बूथ में जाएंगी। बूथ अध्यक्षों के नेतृत्व में जनसंपर्क टोलियां गांव, गली, मुहल्लों, टीलों, मजरों व चैबारों तक बूथ समिति सदस्यों व कार्यकर्ताओं व पार्टी सदस्यों के घर-घर जाकर भाजपा का झण्डा व स्टीकर लगाएगें। इसके साथ ही अपनी-अपनी लोकसभा के लिए निर्धारित मोबाइल नं पर मिस्ड काॅल भी करेगें। 

 

यह भी पढ़ें: राजनीति के बाद अब ट्विटर पर हुआ प्रियंका गांधी वाड्रा का डेब्यू

यह भी पढ़ें: आक्रामक हुईं प्रियंका, BJP और RSS को देंगी चुनौती

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी