भाजपा में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का पार्टी में स्वागत, महेन्द्र नाथ पाण्डेय 

Foto

Political News/राजनीति के समाचार 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सपा-बसपा व कांग्रेस सहित कई अन्य दलों के नेताओं व उनके समर्थकों को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि भाजपा को लगातार मजबूती देने के क्रम में उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से विभिन्न राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधि एवं समाज के अग्रणी लोग नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में गरीबों का कल्याण करने वाली तथा विकास के लिए समर्पित विशाल बहुमत की सरकार बनाने के पक्षधर लोग लगातार भाजपा में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भारत की क्षमता और ताकत को बढाने वाली मजबूत सरकार बनाने के लिए पूरी मजबूती के साथ नरेन्द्र मोदी एवं सबका साथ-सबका विकास की मोदी की विचारधारा को लेकर भाजपा में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का बीजेपी में स्वागत है। 

कई अन्य पार्टी के दिग्गज शामिल हुए भाजपा में 

पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में बढ़े भारत के गौरव और लोककल्याण के कार्यो से प्रभावित होकर सपा-बसपा व काग्रेस के कई बडे़ नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प के साथ बडी संख्या में अन्य दलों से आये नेता अपने समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए। 

महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बहुजन समाज पार्टी के कटेहरी (अम्बेडकरनगर) से तीन बार विधायक व मंत्री रहे धर्मराज निषाद तथा समाजवादी पार्टी के औरैया से पूर्व विधायक रहे रवीन्द्र सिंह चैहान (पिता स्व. भारत सिंह कांग्रेस से चार बार विधायक रहे) को भाजपा परिवार में शामिल किया। महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा से पूर्व विधायक व लोकसभा इटावा से पूर्व प्रत्याशी व कई मण्डलों के बसपा प्रभारी रहे शिव प्रताप यादव तथा वाराणसी दक्षिण विधानसभा से बसपा से पूर्व प्रत्याशी राकेश त्रिपाठी को भाजपा में शामिल किया। अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुशील अग्रवाल ने अपने सैंकडों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। बसपा के लखनऊ कोआर्डिनेटर प्रमोद कुमार द्विवेदी, नगर पालिका गोण्डा के पूर्व अध्यक्ष व गोण्डा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी निर्मल श्रीवास्तव तथा युवक कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव रहे वाराणसी के अरविन्द मिश्रा अपने समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए। 

महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने अन्र्तराष्ट्रीय एथलीट कानपुर के संजय सिंह, अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कमल कौशल व महामंत्री विश्व प्रकाश टेकचंदानी तथा यूथ काग्रेस कोआर्डिनेटर अजीत कुमार पाठक को भाजपा की सदस्यता प्रदान की। 

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री गोबिन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी व जुगल किशोर, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे आदि उपस्थित रहे। 

बॉस की प्रताड़ना से तंग आकर महिला कर्मचारी ने छत से कूदकर की खुदकुशी    

कांग्रेस ने 18 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए    


 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी