BJP नेता के बिगड़े बोल, मुस्लिमों की शेविंग होगी सब हिन्दू बन जाएंगे

Foto

राजनीति के समाचार/political news


बलराम सिंह

बाराबंकी। लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। लेकिन नेताओं की बदजुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है। अयोग के सख्त आदेशों को भी नेताओं ने अपने ठेंगे पर रख लिया है। जिले में बीजेपी नेता व पूर्व नगरपालिका चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का विवादित बयान आने से सियासत में भूचाल मच गया है। 

बीजेपी नेता ने जनसभा को संबोधित करते समय मुस्लिम भाईयों को लेकर विवादित और भड़काऊ बयान दिया। वह बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि चीन से मशीन मंगवाकर मुसलमानों की शेविंग की जाएगी और सभी हिंदू बन जाएंगे। अभी पीएम मोदी की इसलिए ज़रुरत है कि ये जो दाढ़ी है, चीन से मशीन मंगाकर 10 से 12 हज़ार लोगों की शेविंग करा दी जाएगी, तो ये सब लोग अपने धर्म में आ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि ये एक हज़ार साल बदला पूरा होना है। जब तक इनकी नस्लों को बर्बाद नहीं कर दिया जाएंगा ये बदला पूरा नहीं होगा। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि आज हिन्दुओं को एक होने की ज़रुरत है। जो मुसलमानों को एक करने की बात कर रहे हैं, हम हिन्दुओं को एक करने की बात कर रहे हैं। वहीं, विवादित बयान जारी होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने गठबंधन पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें:जीरो को किसी से भी गुणा करो जीरो ही आयेगा:सीएम योगी

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी