बीजेपी सत्ता में आयी तो करीमनगर का नाम बदल देंगे:योगी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

तेलंगाना मे सीएम योगी ने चुनावी सभा को किया सम्बोधित

हैदराबाद। यूपी मे कई जिलों के नाम बदलकर हलचल मचाने वाले बीजेपी के स्टार प्रचारक व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेलंगाना में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर यहां पर बीजेपी सत्ता मे आयी तो करीमनगर का नाम बदलकर करीपुरम् कर दिया जायेगा। सीएम ने कहा कि हम लोगों की जनभावनाओं के तहत इस जिले का नाम बदला जायेगा।

सीएम अपने तीखे हमलों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और राजस्थान में उनके बजरंगबली के बयान पर भी काफी सियासत हुई थी और अभी कुछ दिन पूर्व हैदराबाद मे सभा का सम्बोधित करते हुए कहा था कि अगर आप इस शहर को भाग्यनगर के रुप में परिवर्तित होते देखना चाहते हैं तो बीजेपी को सत्ता मे लाइए।

बता दें कि तेलंगाना में बीजेपी के नेता टी राजा सिंह लोध भी अपनी कई सभाओं मे साफ तौर पर कह चुके हैं कि बीजेपी यदि सत्ता मे आती है तो  हैदराबाद व राज्य के अन्य शहरों के नाम महान लोगों के नाम पर किया जायेगा।

गौरतलब है कि बीजेपी पर नाम बदलने की सियासत करने का आरोप लग रहा है और यूपी की योगी सरकार इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज, फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या व मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलकर प. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन कर चुकी है।

नाम बदलने के मामले में सीएम योगी ने तर्क दिया था कि उन्होने लोगों की भावनाओं का ध्यान मे रखते हुए जिलों को उनकी वास्तविक पहचान लौटायी। तेलंगाना में सीएम योगी बुधवार को कहा कि नक्सलवाद और आईएसआई की समस्या से अगर कोई सख्ती से निपट सकता है तो वह बीजेपी है। उन्होने कहा कि भगवान राम ने भी हजारों साल पहले यही काम राक्षसों के विरूद्व किया था और एक सुरक्षित समाज सुनिश्चित किया था।

यह भी पढ़ें:   छात्रसंघ चुनाव पीके के लिए बने प्रतिष्ठा का विषय

यह भी पढ़ें:     कांग्रेस की हर गलती को ठीक करने का काम मेरे नसीब में : पीएम मोदी

 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी