बीजेपी को हराने के लिए यूपी में बुआ भतीजा की जोड़ी ही काफी है:तेजस्वी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

सपा बसपा के गठबंधन पर जतायी खुशी

पटना। सपा बसपा के गठबंधन पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके पिता भी यही चाहते रहे हैं कि यूपी मे सपा बसपा एक साथ आयें क्योकि इनके साथ आने के बाद वहां पर किसी के लिए मैदान पर टिक पाना काफी मुश्किल होगा। लालू के पुत्र व आरजेडी के नेता ने यूपी में हुए गठबंधन के लिए मायावती व अखिलेश यादव को बधाई भी दी। 

बिहार में लगातार सीएम नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ाने वाले तेजतर्रार युवा नेताओं मे शुमार तेजस्वी यादव ने यूपी के गठबंधन को अच्छी पहल करार देते हुए कहा कि इसके बाद बीजेपी के लिए वहां पर खाता भी खोल पाना मुश्किल हो जायेगा।

कांग्रेस का इस गठबंधन का हिस्सा न होने पर तेजस्वी ने कहा कि वहां पर कांग्रेस के गठबंधन से बाहर होने का कोई प्रभाव नही पड़ेगा यह पिछले चुनाव मे भी देखने को मिल चुका है। इसके साथ ही तेजस्वी ने साफ कर दिया कि यूपी में गठबंधन से उनका कोई लेना देना नही है।

उन्होने कहा कि यूपी में मोदी को हराने के लिए बुआ और भतीजे की जोड़ी ही काफी है। उन्होने कहा कि बीजेपी की हार की शुरुआत यूपी व बिहार से पहले ही हो चुकी है। इस मौके पर भी तेजस्वी नीतीश पर हमला बोलने से नही चूके उन्होने कहा कि बिहार में सुशासन बाबू के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है यहा पर सत्ता पूरी जरह से अपराधियों के हाथ मे है। बिहार के राक्षस राज पर सीएम ने चुप्पी साध रखी है पर जनता उनको जवाब देगी।

यह भी पढ़ें:   बीजेपी के साथ बार बार सरकार बनाने वाले मुझ पर आरोप लगा रहे हैं:शिवपाल

यह भी पढ़ें:   प्रसपा ने मायावती के आरोप को बताया निराधार

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी