ब्लॉक प्रमुख ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, सियासत में भूचाल

Foto

राजनीति के समाचार/political news

अमित शुक्ला

श्रावस्ती। कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार सिंह ने नामांकन ​दाखिल किया। वहीं, पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले जयसवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गैसडी ब्लॉक प्रमुख श्याम जयसवाल ने पुलवामा हमले का जिम्मेदार बताया। उन्होंने मोदी से आनंदीबेन को छोड़ने का अरोप भी लगाया।

 

धीरेंद्र कुमार उर्फ धीरु सिंह ने आज किए नामाकन नामांकन से पहले रोड शो करते हुए शक्ति प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर के नारे से लगाए। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मंच लगाकर भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले नेता मौजूद रहे। जयसवाल समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गैसडी ब्लॉक प्रमुख श्याम जैसवाल पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किये। 

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में 10 किलो से 10 कुंतल RDX कैसे पहुंच गया। पीएम  अपने आप को चौकीदार समझते हैं। हमले का पूरा जिम्मेदार पीएम नरेंद्र मोदी हैं। इस हमले में 40 शहीद जवान का मौत का जिम्मेदार यह नरेंद्र मोदी हैं। वह यहीं नहीं रुके कहा कि नरेंद्र मोदी आपने बीबी को तलाक दिया था कि ऐसे ही छोड़ दिया। आप महिलाओं का सम्मान क्या करोगे। जब आप अपने बीबी के नहीं हुए तो और किसी का क्या होगे।

उन्होंने कहा कि आप कहते हो कि बेटी पढ़ाओ बेटी बढ़ाओ। जब हमारी प्रियंका गांधी जरा सा आगे बढ़ी आप के मंत्रियों ने किन किन शब्दों का उपयोग किया। आपको चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। 

 

यह भी पढ़ें:रायबरेली,अमेठी से कांग्रेस व कन्नौज,आजमगढ़ से महागठबंधन का होगा सूपडा साफ: डिप्टी सीएम

यह भी पढ़ें:ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत कर हम एक सशक्त मोहनलालगंज का निर्माण करेंगे:सीएल वर्मा

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी