ब्राहमण महासभा ने सीएम योगी को पत्र लिख की ये मांग

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव में अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा ने बीजेपी का समर्थन करने व महासभा के प्रदेश महामंत्री को राज्य सरकार में राज्यमंत्री बनाये जाने की मांग को लेकर सीएम योगी को एक पत्र लिखा है। महासभा के द्वारा सीएम योगी को लिखे गये पत्र में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेंद्र शर्मा ने सीएम योगी के व्यक्तित्व को प्रभावशाली बताते हुए उनकी कार्य करने की शैली की भी जमकर सराहना की है।

पत्र के बारे में जानकारी देते हुए अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञानेंद्र शर्मा ने बताया कि पत्र में महासभा के कर्मठ प्रदेश महामंत्री प.भोला शंकर आचार्य जोकि पूर्व स्वतंत्रता सग्राम सेनानी भी हैं को उनकी पूरे प्रदेश में ब्राहमणों में अचछी पैठ के लिए राज्य सरकार में राज्य मंत्री स्तर का पद दिये जाने की मांग सीएम योगी से की गयी है।

उन्होने बताया कि भोला शेकर पिछले 20 वर्षो से बीजेपी,ब्राहमण महासभा व संघ से जुड़े कार्यक्रमों में सहभागिता करते रहे हैं। उन्होने कहा कि वर्तमान में प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा के सानिध्य में भोला शंकर जी ब्राहमण संगठन के साथ ही बीजेपी व संघ के भी सक्रिय सदस्य हैं।

उन्होने कहा कि 2017 में हुए विधानसभा चुनावों में महासभा ने बीजेपी के साथ जुड़कर कार्य किया था और उसका लाभ भी बीजेपी को मिला था। उन्होने कहा कि इस बार लोकसभा चुनावों में भी महासभा बीजेपी के साथ ही जुड़ कार्य करेगी ताकि एक बार फिर से यूपी में बीजेपी को अच्छी सफलता मिले। श्री शर्मा ने बताया कि सीएम योगी को सम्बोधित पत्र डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा को भी सौंपा गया है। उन्होने उम्मीद जतायी कि सीएम योगी उनकी मांग पर विचार कर अवश्य उचित निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें:   मायावती ने ये फैसला कर जीता जनता का दिल, इस दिग्ग्ज नेता के लिए करेंगी प्रचार

यह भी पढ़ें:    आजम खान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी