PM पर 'माया' वार, 'जनता सावधान रहे'

Foto

Political News / राजनीति समाचार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के साथ गठबंधन के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कुछ अधिक ही मुखर हैं। ट्विटर पर आने के बाद से मायावती लगातार पीएम मोदी पर आक्रामक रही है।

शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को पीएम मोदी ने सावाधान रहने की सलाह दी है। साथ ही उन पर फर्जी प्रचार करने का भी आरोप जड़ा।

ट्वीट कर मायावती ने कहा, 'पीएम श्री मोदी ज्यादातर शिलान्यास आदि में ही लगातार व्यस्त रहे और प्रचार-प्रसार पर 3044 करोड़ खर्च किया। इस सरकारी धन से उत्तर प्रदेश जैसे पिछड़े राज्य के हर गांव में शिक्षा व अस्पताल की व्यवस्था  हो सकती थी लेकिन बीजेपी के लिये प्रचार का ज्यादा तहत्त्व है शिक्षा व जनहित का नहीं।'

अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बीजेपी व पीएम श्री मोदी अपनी सरकार की नाकामियों व घोर विफलताओं पर से लोगों का ध्यान बांटने व गरीबी एवं बेरोजगारी आदि के जनहित के मुद्दे को असली चुनावी बहस बनने से रोकने के लिये हर प्रकार के गढ़े मुर्दे उखाड़ने की कोशिाश में लगे हुये हैं जो अतिनिन्दनीय है। जनता सावधान रहे।'

बता दें कि बसपा की मुखिया मायावती आजकल लखनऊ में ही हैं। उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य राज्य के पार्टी के प्रत्याशियों का टिकट फाइनल करने के साथ गठबंधन करने में लगी हैं।

यह भी पढ़ें: मायावती ने ये फैसला कर जीता जनता का दिल, इस दिग्ग्ज नेता के लिए करेंगी प्रचार

यह भी पढ़ें: यूपी से बाहर भी मायावती ने किया गठबंधन

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी