बुलंदशहर में हिंसा बीजेपी के ही ईशारे पर हुई है:आप

Foto

राजनीति के समाचार/political news

 

आप सांसद ने कहा कि घटना के विरोध में 8 दिसम्बर को पूरे प्रदेश में होगी रैली

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को ही जिम्मेदार  ठहराते हुए कहा है कि यह घटना दंगा कराने के उद्देश्य से सुनियोजित ढंग से करायी गयी है उक्त विचार आज आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रस कांफ्रेंस में व्यक्त किये। उन्होने कहा कि यूपी में सरकार बीजेपी नही बल्कि उसके गुंडे चला रहे हैं।

आप सांसद ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी विधायक के उस बयान की जितनी भी निंदा की जाये कम है जिसमे उन्होने कहा था कि इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या नही हुई है बल्कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है।

उन्होन कहा कि बड़े शर्म की बात है कि एक इंस्पेक्टर शांति बनाये रखने के लिए वहां के लोगों से अपील करता है तो उसे मौत के घाट उतार दिया जाता है। आप सांसद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दू हिन्दू कहते कहते बीेपी अब हिन्दूओं से ही हिन्दूओं की हत्या करा रही है।

उन्होने कहा कि प्रदेश में इतनी बड़ी घटना हो जाती है और यहां के सीएम को इतना समय नही मिलता है कि वे शहीद के परिजनों से फोन पर बात कर सकें। उन्होने कहा कि इससे बड़ी बात क्या हो सकती है कि जिन पर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा है वही पुलिस आज बकरी की तरह से मिमयाने का काम कर रही है।

उन्ही के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गयी और पुलिस अधिकारी अपनी सफाई पेश करने मे जुटे हुए हैं। उन्होने कहा कि सीएम तो छोड़िये प्रदेश सरकार का कोई मंत्री भी शहीद परिवार के घर नही पंहुचा ढांढस बधाने।

सीएम गौरक्षा की बात करते हैं पर गाय के नाम पर ही एक पुलिस वाले की जान ले ली गयी। उन्होने मांग की कि  सराकर शहीद के परिजनों को एक करोड़ रुपये मुआवजा और उनके परिवार को सुरक्षा दे। आप इंस्पेक्टर की हत्या के विरोध में 8 दिसम्बर को पूरे प्रदेश में रैली करेगी।

 

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस की बैठक में सपा व बसपा के जाने पर सस्पेंस बरकरार

 

यह भी पढ़ें:    चुनाव तो पहले ही हार चुकी है कांग्रेस: पीएम मोदी

 

 

\r\n

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी