सीबीआई चुनाव से पहले पूछताछ कर ले य फिर बाद में,बीच में परेशान न करे

Foto

राजनीति के समाचार/political news

सपा प्रमुख ने चौपाल में दिये कार्यकर्ताओं सवालों के जवाब

कन्नौज। अवैध खनन मामले में सीबीआई के रडार पर आने के बाद से बीजेपी पर हमलावर हुए पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव की संसदीय सीट कन्नौज से शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया। पत्नी डिंपल के साथ मंच साझा कर पूर्व सीएम ने चौपाल भी लगायी।

पूर्व सीएम ने इस मौके पर कहा कि हम समाजवादियों को अब अफवाह फैलाने वालों खासकर बीजेपी के लोगो से सजग रहने की जरुरत है। उन्होने कहा कि हम तो यही कहते हैं कि अगर उन्नति करनी है तो जात पात को छोड़ना होगा।

सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी की सरकार हर स्तर पर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ तो प्रदेश में शराब को बढ़ावा देने पर जोर दे रहे हैं।

उन्होने कहा कि शनिवार को राजधानी लखनऊ में उनकी बसपा के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होगी जिसमें गठबंधन को लेकर तस्वीर पूरी तरह से साफ हो जायेगी। पूर्व सीएम ने कहा कि बसपा और सपा के साथ आने से बीजेपी के साथ ही कांग्रेस मे भी भय का माहौल हो गया है।

चौपाल में सपा मुखिया ने बीच बीच में सपा कार्यकर्ताओं के सवालों के जवाब भी दिये। बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि इस बार कौन सा नारा दोगे, इस बार झूठ की सरकार,क्योकि काम तो कोई किया नही है।

गंगा सफाई पर पूर्व सीएम ने कहा कि इसको लेकर सरकार की नीयत साफ नही है और जब तक नीयत साफ नही होगी गंगा साफ नही होगी। उन्होने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी ने झाड़ू उठायी तो कई लोगों ने भी झाड़ू उठा ली पर सफाई तो आज तक नही हो पायी।

सीबीआई को लेकर उठ रहे सवालों पर पर भी पूर्व सीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सीबीआई चुनाव से पहले य फिर बाद में पूछताछ कर ले,बीच में परेशान न करे। काम बोलता है ​के नारे पर पूछे जाने पर पूर्व सीएम ने मजाकिये अंदाज मे कहा कि अब नारा देंगे कि बीजेपी का धोखा बोलता है।

यह भी पढ़ें:   सवर्णो को आराक्षण की बात भी कहीं जुमला न बन जाये:शिवपाल

यह भी पढ़ें:   यूपी में अकेले चुनावी मैदान मे उतरेगी कांग्रेस

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी