चन्दौली पहुचे bjp प्रवक्ता शाहनवाज, कहा-यूपी को विकास पसंद है

Foto

राजनीति के समाचार/political news

 

धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता

चन्दौली। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोमवार को चन्दौली पहुंचे। यहां उन्होंने सपा,बसपा और कांग्रेस तीनों ही पार्टियों पर जमकर हमला बोला। नया नारा गढ़ते हुए कहा कि यूपी को ना हाथ पसंद है,न ही यूपी को नया साथ पसंद, यूपी को सिर्फ विकास पसंद है। उन्होंने कहा कि देश का चौकीदार  पूरी तरह जागा हुआ है। अब चोरों को पकड़ के ही दम लेगा।


राहुल पर ली चुटकी


प्रवक्ता शाहनवाज ने पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ली चुटकी। उन्होंने कहा कि राहुल खुद जमानत पर हैं। जमानत के बाद यूएई का दौरा करना पड़ा ये नहीं बताए। देश में तो कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। विदेशी भूमि से भारत के प्रधानमंत्री को और भारत को बदनाम करने का काम बंद करें। वहीं, गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि यूपी में सपा बसपा का गठबंधन हो रहा है। दोनों एक दूसरे को कभी सुहाते नहीं थे। बीजेपी से डरे सहमे दो लोग इकट्ठे हो गए हैं।


बीजेपी से कम वोट


उन्होंने कहा कि सपा बसपा मिल भी जाय तो दोनों का वोट प्रतिशत बीजेपी से कम होगा। आरजेडी पर बोलते हुए कहा कि इनको बिहार में कोई पूछ नहीं रहा है। यूपी में आकर क्या करेंगे। बीजेपी देश को मजबूती देना चाहती है। देश मजबूत के साथ है, मजबूर के साथ नहीं। इसके साथ ही कपिल सिब्बल द्वारा लायक नालायक वाले बयान पर कटाच्छ करते हुए कहा कि राहुल से उनका झगड़ा चल रहा क्या, जो ऐसे बयान दे रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:   तेजस्वी का दावा - BJP को हराने के लिए काफी है सपा-बसपा

 

यह भी पढ़ें:    सीएम योगी सरकार की ही वाट लगा रहे कैबिनेट मंत्री, बताया दो मुंहा साप

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी