चुनाव अयोग का चला डंडा, CM योगी पहुंचे हनुमान जी की शरण में

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तरफ से स्टार प्रचारक बनाए गए हैं। फायर ब्रांड नेता योगी लगातार विवादित बयानों के कारण परेशानियों से घिरते नजर आ रहे हैं। चुनाव अयोग ने ​उनके विवादित बयानों पर सख्त रुख अख्तियार करते हुए 72 घंटो तक चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है। आयोग का डंडा चलने के बाद सीएम प्रभू हनुमान जी के मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना करते हुए चालीसा का पाठ किया। 

बताते चलें कि सीएम योगी ने विवादित बयान जारी करते हुए प्रभू हनुमान जी को दलित बताया था। अब उन्हीं की शरण में अपनी संकटों को दूर करने पहुंचे हैं। सीएम सुबह करीब 9 बजे ही हनुमान मंदिर पहुंच गए। यहां करीब 15 मिनट तक रुके और हनुमान चालीसा का पाठ किया। यहां सिर्फ प्रभू जी की शरण में ही वह लीन रहे किसी से बात तक करना उचित नहीं समझा। बताते चलें कि यहां पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। वहीं, आयोग के प्रतिबंधों की बात करें तो इसमें किसी भी मंदिर में जाना शामिल नहीं है। 

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह लखनऊ की सांसदीय सीट से अपना  नामांकान दाखिल करेंगे। वह सोमवार को ही राजधानी पहुंच चुके हैं। वहीं, बीजेपी सांसद कौशल किशोर भी आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। फिलहाल जो भी हो चुनाव आयोग के एक्शन के बाद अब यह तय है कि यदि विवादित बयान नेता देते हैं, तो सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहना होगा। सीएम के साथ ही बसपा सुप्रीमो पर भी चुनाव आयोग की गाज गिरी है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने जनसभा को किया संबोधित

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज चल रहा है महापरिवर्तन की ओर:सीएल वर्मा

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी