चुनाव के नतीजे आने के बाद शुरु होगी बुआ भतीजे की दुश्मनी पार्ट टू: पीएम मोदी

Foto

राजनीति के समाचार/political news

एटा में पीएम के निशाने पर रहा गठबंधन

एटा। आमतौर पर पीएम मोदी के निशाने पर रहने वाली कांग्रेस ने एटा में जरुर राहत की सांस ली होगी क्योकि शनिवार को एटा में पीएम ने अपने पूरे भाषण में गठबंधन पर ही हमला बोला। पीएम मोदी ने सपा बसपा की दोस्ती पर तंज कसते हुए कहा कि इन दोनो दलो ने स्वार्थ के लिए जो महामिलावट की है उसकी हालत सब देख रहे हैं। पीएम ने कहा कि चुनाव का परिणाम तय हो चुका है और पहले मतदान करिये उसके बाद ही जलपान।

पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो दल एक दूसरे के धुर विरोधी थे उन्होने ऐन चुनाव के समय दोस्ती क्यो की है ये सभी जान रहे हैं। पीएम ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव के परिणाम सामने आ जायेंगे तो यह फर्जी दोस्ती भी टूट जायेगी। उन्होने अखिलेश व मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे ही चुनाव के नतीजे आयेंगे वैसे ही बुआ भतीजे की दुश्मनी पार्ट टू शुरु हो जायेगी। शनिवार को पीएम मोदी के पूरे भाषण में गठबंधन ही निशाने पर रहा। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा। आपको गर्व हुआ। आपका सीना चौड़ा हुआ। खुशी हुई। आप मुझे बताई क्या देश को आंतकवाद से मुक्ति मिलनी चाहिए? यह काम सपा-बसपा या दोनों मिलकर कर सकते हैं क्या, कांग्रेस वाले कर सकते हैं क्या? यह काम हम सब चौकीदार मिलकर करेंगे। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के हर बेघर के पास अपना घर हो। हम इसके लिए निरंतर काम कर रहे हैं। लेकिन यहां यूपी में जो पहले सरकार थी,जो खुद को समाजवादी बताते हैं, लोहिया जी के नाम पर राजनीति करते हैं, उन्होंने गरीबों के घर बनाने की चिंता नहीं की। चुनावी सभा को पीएम के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें:   नकली भतीजा-नकली बुआ का गठबंधन खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा, केशव मौर्य

यह भी पढ़ें:     BJP नेता के बिगड़े बोल, मुस्लिमों की शेविंग होगी सब हिन्दू बन जाएंगे

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी