सीएम योगी ने गठबंधन पर साधा निशाना

Foto

राजनीति के समाचार/political news

उबैद खान

हरदोई। लोकसभा प्रत्याशी मिश्रिख अशोक कुमार रावत के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टी सपा बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 60 साल मे काम नहीं हुआ वो 5 साल की पीएम नरेंद्र मोदी सरकार में हुआ। सपा बसपा येन केन प्रकारेण की राजनीति करती है और इन्हें केवल सत्ता का लालच है। आजम खां जैसे लोगो के लिए हमने एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया है। अगर हमारी सरकार बनी तो 2022 तक सबको आवास, शौचालय, रोजगार के अवसर और व्यापार के लिए ऋण दिया जाएगा।

सीएम ने कहा कि हनुमान जयंती का दिन है और आज हम 3 दिन की रोक के बाद खुश हैं। हम हनुमान जी के अनुयायी हैं, हमें हनुमान जी के पास जाकर बहुत ही ऊर्जा मिलती है। पहले की सरकार मे 100 रुपए की योजना चलती थी, तो लाभार्थी को 10 रूपए मिलते थे। हमारी सरकार डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से लाभार्थी के खाते में पैसा जाता है।

सीएम ने कहा कि लाभार्थियों को बीजेपी की सरकार में सीधे लाभ पहुंचाया जा रहा है। बिचौलियों के पास पैसा नहीं पहुंचता। पिछली सरकार मे गुंडागर्दी थी। देश और प्रदेश में आम जनता का जीना मुश्किल हो चुका था। जब ​बीजेपी सरकार आई तो गुंडागर्दी खत्म हो गई। जो भी गुंडागर्दी करेगा वह सीधे जेल जाएगा। उसका राम नाम सत्य होगा। पिछली सरकार मे 2 एयरपोर्ट थे। हमारी सरकार में 6 एयरपोर्ट नए चालू हो गए।

यह भी पढ़ें:वर्तमान सांसद ने क्या काम किये ये भी जनता को नही बता पा रहे हैं:सीएल वर्मा

यह भी पढ़ें:चुनाव आयोग निष्पक्ष काम करे ना कि पीएम को खुली छूट दे:मायावती


 

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी