दलितों और पिछड़ों का कांग्रेस बीजेपी ने किया शोषण: मायावती

Foto

Political News/राजनीति के समाचार 


राजीव शुक्ला

शाहजहांपुर। मायावती ने गठबंधन प्रत्याशी अमरचंद जौहर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने दलितों और पिछड़ों का शोषण करने के अतिरिक्त और कोई कार्य नहीं किया। इसलिए इस बार प्रदेश की 80 में से 80 सीटों को जिता कर भेजिए और फिर देखिए कि किस तरह से दलितों और पिछड़ों के लिए के हित के लिए कार्य किए जाएंगे।

बरेली मोड़ स्थित मैदान में मायावती के साथ राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा, आनंद, राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष अजीत सिंह चौधरी, गठबंधन के प्रत्याशी अमरचंद जौहर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मायावती ने कहा कि सरकार और खासकर कांग्रेस पार्टी सहित अन्य पार्टियों ने दलितों के साथ अन्याय अत्याचार किया।  अगर आप सभी लोग दिल्ली में बसपा एवं गठबंधन की सरकार देखना चाहते हैं, तो उत्तर प्रदेश की सभी 80 के 80 लोकसभा सीटों पर और बसपा का बटन दबाकर एवं गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का कार्य करें।

उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनाएं ताकि भारतीय जनता पार्टी की दमनकारी नीतियों से छुटकारा मिल सके। अभी तक 3 चरणों में हुए चुनाव में गठबंधन भारी बहुमत के साथ आगे बढ़ रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि शाहजहांपुर संसदीय क्षेत्र के   प्रत्याशी अमर चंद्र जौहर को आप दिल्ली भेजने का कार्य करेंगे।

यह भी पढ़ें:जयाप्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें:मतदान के बाद आजम खान ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप​​​​​​​

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी