कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भ्रमण कर जनसम्पर्क किया मांगा समर्थन 

Foto

Political News/राजनीतिक समाचार 

लखनऊ। लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम अपने प्रातः भ्रमण कार्यकम के तहत सिकन्दरबाग में बाॅटानिकल गार्डेन के अन्दर लोगों से मुलाकात की। इस मौके पर मार्निंग वाक करने वाले लोगों ने प्रेमपूर्वक आचार्य प्रमोद कृष्णम से मुलाकात की। इसके उपरान्त वह कालीबाड़ी मंदिर गये जहां पूजा-अर्चना की। तदुपरान्त चैक, कटरा स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की।
        
यह जानकारी देते हुए यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि इसके उपरान्त मौलाना सैफ अब्बास, मौलाना हमीदुल हसन, मौलाना यासूब अब्बास शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड के सचिव, नदवा कालेज पहुंचकर मौलाना सईदुल रहमान नदवी से भेंट की। 
        
इसके उपरान्त लखनऊ विश्वविद्यालय पहुंचकर वहां शिक्षक संघ के अध्यक्ष नीरज जैन, रंजना बाजपेई सहित सभी शिक्षकों से मुलाकात की। वहां से निकलकर हाता सितारा बेगम, हुसैनाबागद आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर समर्थन मांगा।  

कांग्रेस पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए तीन प्रत्याशियों की घोषणा की गयी है जिसमें भालचन्द्र यादव को पूर्व में घोषित प्रत्याशी परवेज अहमद के स्थान पर संतकबीरनगर से, योगेश शुक्ला केा प्रयागराज लोकसभा क्षेत्र से तथा डाॅ चन्द्रेश उपाध्याय को डुमरियागंज लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया है। 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने श्रीलंका में हुए हमले पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

श्रीलंका में कई धार्मिक स्थानों पर पवित्र त्योहार के दिन हुए सीरियल बम ब्लास्ट जिसमें सैंकड़ों लोगों की जानें गईं एवं लगभग तीन सौ अधिक लोग घायल हुए हैं। इस दुःखद घटना पर यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर सांसद ने दुःख व्यक्त करते हुए मृतक परिजनों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
        
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इस घटना को आतंकवादियों द्वारा की गयी कायराना हरकत करार दिया है और कहा कि दुनिया का कोई भी सभ्य समाज इस प्रकार की घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकता। 

यह भी पढ़ें   अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर सपा ज्वाइन किया 

यह भी पढ़ें   सपा-बसपा और आरएलडी का मजबूत गठबंधन है, बीजेपी सरकारों के पास कोई काम नही है

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी