किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर सपा प्रत्याशी आजम खां द्वारा की गई टिप्पणी को यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अमर्यादित बताते हुए उन पर जमकर वार किया है। देवरिया जिले के तरकुलवा के गढ़रामपुर में नवतप्पी इंटर कॉलेज, सलेमपुर लोकसभा सीट के बांसडीह बलिया, आजमगढ़ में आयोजित विजय किसान संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा, देश की जनता नारी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी। इसका जवाब जनता लोकसभा चुनाव के दौरान कमल का बटन दबाकर देगी। वाराणसी में विजय लक्ष्य किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हर हाल में मंदिर बनायेगी अगर कोई अड़चन आई तो संसद में कानून बना कर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। यूपी ही नहीं इस बार पंश्चिम बंगाल में भी खूब कमल खिलेगा। आजम खां कभी नारी का अपमान करते हैं, कभी बजरंग बली का अपमान करते हैं। उन्होंने जिस भाषा का प्रयोग किया है, उससे सिर्फ जयाप्रदा का अपमान ही नहीं बल्कि देश की एक-एक नारी का अपमान है। इसे न देश बर्दाश्त करेगा और न ही देश की जनता बर्दाश्त करेगी। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इसका जवाब ऐसे लोगों को मिल जाएगा। आजम खां ने जिस तरह का बयान दिया है, उसको लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आगे आना चाहिए। उन लोगों को माफी मांगनी चाहिए। केशव ने कहा कि ऐसा नेता नारी विरोधी है। हम चुनाव आयोग से भी आग्रह करते हैं, ऐसे लोगों पर चुनाव लड़ने से ही प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। गठबंधन और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने तीनों ही दलों को ड्रामेबाज बताया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जो आजकल नाटक कर रहे हैं, उसे देश की जनता समझ रही है। बहुत सारे लोगों में से कोई अपना जनेऊ दिखा रहा है, कोई कैलाश मानसरोवर जा रहा, तो कोई गंगा में डुबकी लगा रहा। मंदिर-मंदिर घूमने वाले लोग 2014 के पहले हिन्दू संगठन के लोगों को आतंकवादी बता कर जेल में डालने की बात करते थे। अखिलेश यादव और मायावती पर वार करते हुए कहा कि यह लोग बिना दूल्हे की बारात लेकर चल रहे हैं। सोनिया जी के बेटे का भविष्य बनाने के लिए आप अपने बच्चों का भविष्य मत खराब करें। 

यह भी पढ़ें: योगी व मायावती के प्रचार पर रोक लगाने क बाद आजम पर कार्यवाई के संकेत

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी व मौजूदा सांसद कौशल किशोर ने किया रोड शो

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी