देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया है मायावती ने:डिप्टी सीएम

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा कि गठबंधन में नकली बुआ और नकली भतीजा है

लखनऊ। मैनपुरी में बसपा प्रमुख मायावती के द्वारा पीएम मोदी को फर्जी पिछड़ा वर्ग का होना कहे जाने पर सूबे के डिप्टी सीएम ने अपनी पतिक्रिया देते हुए कहा है कि वे पहले अपने गिरेबा में झांक कर देख लें क्योकि गठबंधन में एक तरफ नकली भतीजा है और दूसरी तरफ नकली बुआ।

मैनुपरी में शुक्रवार को लगभग 24 सालों के लम्बे अंतराल के बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ मंच साझा करने वाली बसपा प्रमुख मायावती ने जहां मुलायम के लिए वोट मांगे वहीं उन्होने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को असली और पीएम मोदी को फर्जी पिछड़ा वर्ग का भी बता डाला। पूर्व सीएम के बयान के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर इस पर प्रतिक्रिया दी। डिप्टी सीएम ने कहा कि बसपा प्रमुख ने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

केशव ने कहा,यह मायावती का डर ही है जिससे वह इस तरह की बातें कर रही हैं। गठबंधन में एक तरफ नकली भतीजा है तो दूसरी तरफ नकली बुआ। बता दें कि एक मंच पर तो माया और मुलायम आये पर माया का गेस्ट हाउस कांड का दर्द भी वहां पर छलका और उन्होने उसका भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सपा के बैनर तले हर वर्ग के लोगों को जोड़ने का प्रयास किया है।

यह भी पढ़ें:   चुनाव आयोग निष्पक्ष काम करे ना कि पीएम को खुली छूट दे:मायावती

यह भी पढ़ें:    जीरो को किसी से भी गुणा करो जीरो ही आयेगा:सीएम योगी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी