देश की शक्ति को कम करने का काम किया है:मौर्य

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बाराबंकी में डिप्टी सीएम ने चुनावी सभा को किया संबोधित

बलराम सिंह

बाराबंकी। जनपद बाराबंकी लोकसभा से भरतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत के समर्थन में बाराबंकी पहुँचे डिप्टी सीएम केशव मौर्या कुर्सी विधान सभा के बेलहरा कस्बे में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुवे कांग्रेस पर जम कर हमला बोला।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस आईसीयू में है राहुल डर के मारे यहां की सीट छोड़ कर केरल भाग गए, कांग्रेसियों ने देश की शक्ति को कम किया है सैनिको को हथियार समय से खरीद कर नही दिया। श्री मौर्य ने कहा कि पिछ्ली बार की कांग्रेस सरकर ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया हैं वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथो लेते हुवे बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खजाना 2014 में खोल दिया था लेकिन अखिलेश यादव बैरियर बने हुए थे।

उन्होने कहा कि प्रधनमंत्री मोदी ने केंद्र और राज्य के तहत लागू योजनाओं से गरीबों को लाभ देने का काम किया, प्रधान मंत्री मोदी जी ने फर्जी नाम से राशन लेने वालों को रोका और करोड़ो के नुकसान से देश को बचाया हैं। डिप्टी सीएम ने बीएसपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब देश से गरीबी मिट जाएगी उस दिन सपा बसपा के कार्यालयों में ताला लग जायेगा। उन्होने चेतवानी भरे लहजे में कहा कि भ्रष्टाचारियों से रिकवरी का काम 23 मई के बाद शुरू होगा भ्रष्टाचारियों को चिन्हित कर जांच की जा रही है और उन्हे सजा दिया जाऐगा।

यह भी पढ़ें:   सीएम का भाषण सुनते ही जनता ने खाली कर दी कुर्सियां

यह भी पढ़ें:    कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भ्रमण कर जनसम्पर्क किया मांगा...

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी