देश भक्ति की बात करने वाले पहले हमारे छह सवालों के जवाब दें:सिद्धार्थनाथ

Foto

राजनीति के समाचार/political news

राज्य सरकार के प्रवक्ता ने प्रियंका गांधी व मायावती पर बोला हमला

लखनऊ। देशभक्ति को लेकर बीजेपी पर किये गये कांग्रेस के प्रहार का जवाब बुधवार को बीजेपी आफिस में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री व राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि देश भक्ति के लिए बीजेपी को कांग्रेस के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नही है पहले वह अपने गिरेबान में ढांक कर देख ले।

उन्होने कहा कि कल कांग्रेस की गुजरात मे कार्यसमिति थी, जिसमें प्रियंका वाड्रा ने देशभक्ति को परिभाषित किया। इस पर कई टिप्पड़ियां आई हैं। उन्होंने जो देशभक्ति को परिभाषित किया है उसमें कई प्रश्न उठते हैं।  भाजपा के 6 प्रश्न उठते हैं।

क्या आतंकी को जी लगाना देशभक्ति की श्रेणी में आता है? सर्जिकल स्ट्राईक पर भारतीय सेना से सबूत मांगना देशभक्ति है क्या? पुलवामा में आतंकी घटना को लेकर हमारी वायुसेना ने जो जवाब दिया उसपर कांग्रेस के नेता सबूत मांग रह हैं वह देशभक्ति है?

26-11 की घटना में मनमोहन सरकार ने पाकिस्तान पर स्ट्राईक की अनुमति नहीं दी गई थी क्या वह देशभक्ति थी? जो कहते भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्ला इंशाअल्ला उनको संरक्षण देना क्या देशभक्ति है? एक परिवार के लोगों ने देश को लूटा है क्या वह देशभक्ति है? पहले इन सवालों पर प्रियंका वाड्रा जी जवाब दें।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि देशभक्ति को राष्ट्रवाद से अलग नहीं किया जा सकता है? मायावती जी बता दें कि 5 साल में मुंबई और वाराणसी में बाटला हाउस हुआ। उनकी यरदाश्त कम है। जम्मू को छोड़ कर मायावती बता दें कहाँ आतंकी घटनाएं हमारी सरकार में हुई।

मायावती जी आपने जो जो गलतियां की हैं। उसकी जांच हो रही है। इन गलतियों पर जनता को आप जवाब दें।  यूपी सरकार के प्रवक्ता और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बसपा का कांग्रेस से अलग रहने की बात पर बोले कि डूबती नाव से हर कोई दूर भागता है। यही हाल कांग्रेस का है।

यह भी पढ़ें:    ...तो नगीना से नहीं यहां से मायावती लड़ेंगी चुनाव!

यह भी पढ़ें:    मोदी के गढ़ में गरजी प्रियंका, पूछा - कहां हैं 2 करोड़ रोजगार?

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी