massiar-banner

धनतेरस पर सीएम शिवराज ने​ किया चुनावी जंग का ऐलान, यहां से भरा पर्चा... 

Foto

 

राजनीति के समाचार/Politics News


 

भोपाल। धनतेरस के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उनके इस ऐलान के बाद एमपी में चुनावी घमासान और भी तेज हो गया है। सोमवार को तनतेरस के शुभ मुहूर्त पर नर्मदा देवी की पूजा अर्चना के बाद यह अहम फैसला किया। सीएम परिजनों के साथ नामांकन पत्र भरने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने बुधनी सीट से नामांकन पत्र भरते हुए चुनावी जंग का ऐलान किया।

 

 

कांग्रेस पर बोला हमला

 

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस एमपी में सड़कों के गड्ढों को नहीं पटवा पाई। विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने हमेशा विकास की बात की है और आज एमपी पूरी तरह से बदल चुका है। दूर दूर तक विकास कार्य दिखाई दे रहे हैं। उनका मुख्य मुद्दा हमेशा से ही विकास करने का रहा है। राज्य में कृषि को बढ़ावा दिया गया। गौरतलब है कि 28 नवंबर को एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। सीएम अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ पैतृक गांव जैतपुर पहुंचे थे। यहां पूजा पाठ करने के बाद बुधनी पहुंचे और नामांकन दाखिल किया।

 

 

तीन बार रह चुके सीएम

 

शिवराज सिंह चौहान एमपी में तीन बार सीएम की कुर्सी संभाल चुके हैं। चौथी बार सत्ता पाने के लिए शिवराज ने पूरी ताकत लगा दी है। यहां बीजेपी उन्हीं के नाम पर चुनाव लड़ती आई है। इस बार भी उन्हीं पर सबको भरोसा है। हालांकि, संघर्षों के बाद सीएम बने शिवराज से पहले भी दो सीएम बीजेपी से बने थे। लेकिन अधिक समय तक वह सत्ता में नहीं बने रह सके। जिनमें बाबूलाल और उमा भारती का नाम शमिल है। जबसे शिवराज एमपी में सीएम बने हैं बीजेपी को कोई चेहरा नहीं बदलना पड़ा। 

 

यह भी पढ़ें...राम मंदिर को लेकर स्वामी सत्यमित्रानंद ने दी बड़ी चेतावनी, मचा हड़कंप

 

यह भी पढ़ें...राम मंदिर मामला: अध्यादेश लाने के लिए संतों ने सरकार को दिया अल्टीमेटम

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी