ईवीएम में गड़बड़ी के कारण हम हारे विधानसभा चुनाव:मायावती

Foto

राजनीति के समाचार/political news

बसपा सुप्रीमो ने हरदोई में जनसभा को किया संबोधित

उबैद खान

हरदोई। मायावती ने कहा है कि भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास  है. लेकिन वह सभी लोगों को साथ लेकर नहीं चल सकती, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बसपा सुप्रीमो ने मंगलवार को हरदोई में जनसभा को संबोधित किया।

यहां उन्होंने भाजपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, मायावती ने बसपा की प्रत्याशी नीलू सत्यार्थी के लिए वोट मांगा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा में भी उन्हें प्रत्याशी बनाया था लेकिन ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी के कारण हम जीत नहीं सके।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के राज में दलितो, पिछड़ों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय हो रहा है,उन्होंने कहा कि बसपा कहने से ज्यादा करने में विश्वास रखती है भाजपा जनता को जो अच्छे दिन नहीं दिखा पाई है वो बसपा करेगी।

मायावती ने कहा कि भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास है लेकिन वह सभी लोगों को साथ लेकर नहीं चल सकती बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब परिवारों को मुफ्त में धन बांटने की बात कर रही है लेकिन वह भी जुमला ही निकलेगा बसपा जीतने के बाद सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में लोगों को रोजगार मुहैया करवाएगी पूरी तरह से गरीबी तभी खत्म हो सकती है जब 'हर हाथ काम' हो।

यह भी पढ़ें:    सीएम का भाषण सुनते ही जनता ने खाली कर दी कुर्सियां

यह भी पढ़ें:     कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भ्रमण कर जनसम्पर्क किया मांगा...

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी