घुसपैठिये बुआ बबुआ के लिए वोटबैंक हैं:अमित शाह

Foto

राजनीति के समाचार/political news

कहा देश की सुरक्षा से समझौता नही करेगी मोदी सरकार

महाराजगंज। देश से घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरु किया तो सपा बसपा और कांग्रेस विरोध में आ गये। घुसपैठिये बुआ बबुआ के लिए वोट बैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा सबसे ज्यादा महात्वपूर्ण है और उससे समझौता नही करेंगे। उक्त विचार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महाराजगंज में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किये।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि हम चाहते हैं कि अयोध्या में उसी स्थान पर राम मंदिर बने,मै सपा बसपा और कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि राम मंदिर पर हमारा स्टैंड साफ है उनकी अगर हिम्मत है तो वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करके दिखायें।

उन्होने कहा कि बीजेपी वंशवाद पर चलने वाली पार्टी नही है यह लोकतंत्र के आधार पर चलती है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश में जितनी भी राजनैतिक पार्टियां है उनमे बीजेपी ही खाली ऐसी पार्टी है जिसमें जीत का आधार उसके नेता नही बल्कि बूथ के अध्यक्ष होते हैं।

उन्होने कहा कि बीजेपी में कोई भी सामान्य कार्यकर्ता अध्यक्ष और चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री बन सकता है। बीजेपी अध्यक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि यहां पर योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद से सभी माफिया यूपी से पलायन कर गये हैं।

यह भी पढ़ें:   आक्रामक हुईं प्रियंका, BJP और RSS को देंगी चुनौती

यह भी पढ़ें:   आक्रामक हुईं प्रियंका, BJP और RSS को देंगी चुनौती

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी