हमारी प्राथमिकता चिकित्सा व शिक्षा को जन-जन तक उपलब्ध कराना:सीएल वर्मा

Foto

राजनीति  के समाचार/political news

बसपा प्रत्याशी ने बीकेटी में किया जनसम्पर्क

लखनऊ। बसपा प्रत्याशी सीएल वर्मा ने बीकेटी के ग्राम अलीनगर, सरौरा, हनखुरी, बौरूमऊ, धतिंगरा,रैथा, हरिदोहरपुर, पर्वतपुर, परसऊ, राजापुर,अस्ती,गढ़ी,रसूलपुर व जानकीपुरम आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान शुरू किया। वह पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले और गांवो का दौरा कर क्षेत्रीय जनता से सम्पर्क साधने के लिए घर घर पहुँचने का सिलसिला शुरू कर दिया और पार्टी के नेताओ के साथ बैठक कर अपनी जीत की रणनीति भी बनाई और कहा हमारी प्राथमिकता चिकित्सा व शिक्षा को जन-जन तक उपलब्ध कराना है। इस चुनाव को जीतने के लिए हमारे कार्यकर्ता करो य मरो के तर्ज पर काम कर रहा है।   

श्री वर्मा ने कहा कांग्रेस और भाजपा धोखेबाज पार्टी है अब तक हुए दो चरणो में भाजपा और कांग्रेस जीरो रहे है उन्होने कहा सरकार दो तरह की होती है एक जनता का विकास करने वाली दूसरा सिर्फ अपना विकास करने वाली। हमारा गठबंधन जनता के लिए काम करता है।

जनसम्पर्क के दौरान जनता महागठबंधन पर भरोसा जता रही है और दिल खोल कर के खुले मन से अपना समर्थन हमको दे रही है उन्होने कहा की 2019 के लोकसभा चुनाव हमारे आपके और देश के भविष्य से जुड़ा है। यह जंग गरीबों के हितों की है, जिसे हमें जीतना है।

यह भी पढ़ें:    चुनाव के नतीजे आने के बाद शुरु होगी बुआ भतीजे की दुश्मनी पार्ट टू: पीएम मोदी

यह भी पढ़ें:   राहुल गांधी के नामांकन को रद्द करने के माममले की सुनवाई 22 तक टली

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी