होली मिलन के बहाने विपक्ष पर सदर विधायक ने बोला हमला

Foto

 राजनीति के समाचार/political news


हरदोई। सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, तो प्रधानमंत्री को चोर कहते हैं। हमारे क्षेत्र व हरदोई की जनता इसका बदला कांग्रेस व सपा के प्रत्याशी को हराकर व भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत को जिताकर लेगी। अगर अखिलेश यादव ने इतना ही काम किया होता तो बुआ मायावती के कदमों में गिरने की आवश्यकता नहीं पड़ती। 

सदर विधायक व पूर्व राज्य मंत्री ने कहा अखिलेश यादव ने मेरे पिताजी का अपमान किया है। हरदोई व मिश्रिख की जनता इसका बदला जरूर लेगी। जयप्रकाश रावत व अशोक रावत को जिताकर प्रधानमंत्री के हाथो को मजबूत करेगी। कहा कि यह होली मिलन समारोह तो है ही, लेकिन साथ साथ सपा बसपा और कांग्रेस के खिलाफ जंग का ऐलान भी है। नितिन अग्रवाल ने मोदी के सबका साथ सबका विकास वाले नारे को लेकर कहा कि बीजेपी के लिए हिन्दू मुसलमान सब एक बराबर हैं। मेरे पिता नरेश अग्रवाल का टिकट काटकर अखिलेश यादव ने एक बॉलीवुड एक्टर को टिकट दिया।

सदर विधायक ने प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजनाओ को गिनाकर जमकर निशाना साधा। कहा कि ये मुसलमानों पर प्रश्नचिन्ह लगाने का काम करते हैं। बीजेपी मुसलमानों पर कभी प्रश्नचिन्ह लगाने का कार्य नहीं करती। हमारी सरकार ने महिलाओं बहनों को उज्ज्वला योजना के तहत हर गरीब परिवार में गैस सिलेंडर देने का काम किया। आयुष्यमान योजना के तहत 50 करोड़ परिवार को 5 लाख तक मुफ्त इलाज की व्यवस्था मुहैया कराई गई, शौचालय दिए। हमारी सरकार ने बगैर जात पात जनहित में कार्य किया।

यह भी पढ़ें:   लोकसभा चुनाव: बसपा ने इन सीटों पर उतारे दिग्गज प्रत्याशी

यह भी पढ़ें:    रामपुर से जयप्रदा आजम खान को देंगी टक्कर

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी