इस बार लड़ाई 56 इंच बनाम खिचड़ी फ्रंट होने वाली है:सिद्धार्थनाथ

Foto

राजनीति के समाचार/political news

लखनऊ। सपा बसपा गठबंधन पर पलटवार करते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अगला लोकसभा चुनाव 56 इंच बनाम खिचड़ी फ्रंट होने वाला है।उन्होने तंज कसते हुए कहा कि विरोधी दल सात दिनों के अंदर सात अलग अलग पीएम दावेदारों के नामों की घोषणा करे और आखिरी में राहुल गांधी के नाम की घोषणा की जाये।

स्वास्थ्य मंत्री ने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व सीएम मायावती ने भ्रष्टाचार के आरोपों मे घिरे अपने भाई को छिपा कर रखा और अब अपने भतीजे को आगे किया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि वो पहले जवाब दे कि उन्होने नियम विरुद्व खनन के 14 पट्टे क्यों दिये?

उन्होने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि उन्हे देश से माफी मांगनी होगी। सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि उन्होने डिवाईड इंडिया रैली में लोकतांत्रिक ढ़ंग से चुनी हुई मोदी सरकार की तुलना पाकिस्तान से की। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के डर से ये सब एक हो रहे हैं कि इन्हे पता है कि उनके रहते ये देश को लूट नही पायेंगे।

उन्होने कहा कि केंद्र सरकार ने एक के बाद एक जनहित के निर्णय लेकर हर वर्ग के लोगों को लाभ पंहुचाने का काम किया है। देश में जो काम आजादी के बाद से नही हो पाये थे उन्हे केंद्र सरकार ने इन साढ़े चार सालों में करके दिखा दिया है और हम जनता का समर्थन प्राप्त है,एक बार फिर से केंद्र में बहुमत की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें:  ‘चोर’ मशीन है EVM : फारूक अब्दुल्ला

यह भी पढ़ें:   10 प्रतिशत आरक्षण देकर जीत का स्वप्न देख रही बीजेपी: आरएलडी

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी