massiar-banner

जब बीजेपी कुछ नही बिगाड़ पायी तो कोई और क्या करेगा:राजकिशोर

Foto

राजनीति के समाचार/political news

शिवपाल पर बरसे सपा के पूर्व मंत्री

लखनऊ। पूरे देश का समाजवादी सपा प्रमुख अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव के साथ है और जब बीजेपी समाजवादी का कुछ नही बिगाड़ पायी तो कोई भी आ जाये कुछ नही कर पायेगा। उक्त विचार सपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे राजकिशोर ने बाराबंकी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में व्यक्त किये। 

बाराबंकी में आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने पंहुचे पर्वू मंत्री ने सेक्युलर मोर्चे के सवाल पर कहा कि आने वाले चुनाव में उनकी टक्कर का कोई नही है। शिवपाल से होने वाले सपा को नुकसान के सवाल पर राजकिशोर ने कहा कि ये सिर्फ भ्रामक तथ्य हैं हकीकत में सपा का मुकाबला बीजेपी में करने का दम नही है तो कोई और क्या कर पायेगा? उन्होने कहा कि बीजेपी भी सपा के बढ़ते ग्राफ से परेशान है,किसी के दावों से सपा पर कोई फर्क नही पड़ने वाला है।

वहीं सपा सरकार में बड़ कद रखने वाले क्षेत्रीय नेता अरविन्द सिंह गोप ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे देश में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किये जा रहे हैं इसी क्रम में सोमवार को बाराबंकी में इसका आयोजन किया है।

इस आयोजन के जरिये कार्यकर्ताओं को ये भरोसा दिलाया गया कि उनके टक्कर का कोई नही है। उन्होने शिवपाल का नाम लिये बिना कहा कि पूरे देश का समाजवादी सपा प्रमुख व पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के साथ है। उन्होने भी दोहराया कि सपा के आगे पूरे प्रदेश में कोई नही है। 

यह भी पढ़ें:   रमन सिंह को टक्कर देंगी बजेपी सांसद रह चुकी ये महिला, अटल बिहारी से है...

यह भी पढ़ें:    नीतीश की जेडीयू को चमकाने की कवायद में जुटे पीके

leave a reply

राजनीति के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी